अपना शहर चुनें

States

BJP नेता सोनाली फोगाट के घर चोरों ने लगाई सेंध, लाखों की नगदी और जेवर उड़ाए

सोनाली फोगाट ने 2019 में आदमपुर से हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ा था और वह हरियाणा के दिवंगत नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नेाई से हार गयी थीं. (फाइल फोटो)
सोनाली फोगाट ने 2019 में आदमपुर से हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ा था और वह हरियाणा के दिवंगत नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नेाई से हार गयी थीं. (फाइल फोटो)

Burglary at Sonali Phogat's house: पुलिस फिलहाल फोगाट के घर के पास मौजूद सीसीटीवी (CCTV) की जांच और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामले को गंभीरता से लेते हुए एक्सपर्ट्स की टीम भी बुलाई गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2021, 5:33 PM IST
  • Share this:
हिसार. हरियाणा के हिसार में भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के घर से आभूषण, लाइसेंसी रिवॉल्वर, 10 लाख रुपये और अन्य बेशकीमती चीजें चोरी हो गयी हैं. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. फोगाट ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि जब वह चंडीगढ़ में थीं तब उनके घर में यह चोरी हुई. एचटीएम थाना प्रभारी सुखजीत ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि वैसे तो घर में सीसीटीवी कैमरे लगे थे, लेकिन चोर डिजिटल वीडियो रिकार्डर ले गये जिसमें फुटेज था. पुलिस के अनुसार फोगाट ने शिकायत में कहा है कि वह नौ फरवरी को अपने घर में ताला लगाकर चंडीगढ़ चली गयी थीं और जब 15 को लौटीं तब ताले टूटे हुए थे. पुलिस के अनुसार सोने और चांदी का सामान, चांदी का एक घड़ा , 10 लाख नकद, आभूषण, .22 बोर की लाइसेंसशुदा पिस्तौल और आठ कारतूस घर से गायब थे.

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह को जारी किया जाएगा नोटिस, गिरफ्तार कर सकती है हरियाणा पुलिस, लेकिन...



फोगाट ने 2019 में आदमपुर से हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ा था और वह हरियाणा के दिवंगत नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नेाई से हार गयी थीं. सोनाली ने संजय फोगाट से शादी की थी, लेकिन साल 2016 में उनके पति की मौत हो गई. संजय की मौत का कारण साफ नहीं हो पाया था. फिलहाल वो घर में अपनी एक बेटी के साथ रहती हैं.

पुलिस फिलहाल फोगाट के घर पास मौजूद सीसीटीवी की जांच और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामले को गंभीरता से लेते हुए एक्सपर्ट्स की टीम भी बुलाई गई है. नेत्री की तरफ से पुलिस की दी गई शिकायत में बताया गया है कि रिवॉल्वर में 8 गोलियां थीं. उन्होंने कहा है कि अगर नेताओं के घर ही सुरक्षित नहीं हैं, तो आम लोग क्या करेंगे. (भाषा इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज