तेलंगाना: खाई में गिरी बस, 7 बच्चों सहित 52 लोगों की मौत

शुरुआती जांच में पता चला है कि बस की ब्रेक फेल होने के कारण यह हादसा हुआ. पुलिस हादसों के कारणों की जांच में जुटी है.

News18Hindi
Updated: September 11, 2018, 4:58 PM IST
तेलंगाना: खाई में गिरी बस, 7 बच्चों सहित 52 लोगों की मौत
तेलंगाना के जगतियाल में भीषण बस हादसे में तीस लोगों की मौत हो गई है.
News18Hindi
Updated: September 11, 2018, 4:58 PM IST
तेलंगाना के जगतियाल में मंगलवार सुबह एक भीषण बस हादसे में 7 बच्चों सहित 52 लोगों की मौत हो गई है. बस में कुल 60 यात्री सवार बताए जाते हैं. राज्य के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मृतकों के परिजनों के 5-5 लाख रुपये मुआवजा देने का आदेश दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, तेलंगाना राज्य परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) की यह बस मंगलवार सुबह कोंदागट्टू से के जगतियाल लौट रही थी. तभी रास्ते में शनिवारपेट गांव के पास सड़क से फिसलकर खाई में गिर गई.

जगतियाल की एसपी सिंधु शर्मा ने बताया, "अब तक 52 लोगों के शव बरामद हुए हैं. घायलों के नज़दीक के सरकारी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है. बचाव अभियान अब भी चालू है."


Loading...

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को किसी तरह बस से बाहर निकाला. वहीं घायलों को नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.



बताया जा रहा है कि बस का ब्रेक फेल होने के कारण ड्राइवर उसे नियंत्रित नहीं कर पाया. हालांकि पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच कर रही, उसके बाद हादेस का कारण स्पष्ट हो पाएगा.

कोंडागट्टू में स्थित अंजनेय स्वामी मंदिर काफी प्रसिद्ध है, जिसे स्थानीय लोग तीर्थ के रूप में मानते हैं. बताया जा रहा है कि ये लोग मंदिर दर्शन से ही लौट रहे थे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर