लाइव टीवी

बंगाल: दुर्गापुर के पास प्रवासी मजदूरों से भरी बस हादसे का शिकार, 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 3:54 PM IST
बंगाल: दुर्गापुर के पास प्रवासी मजदूरों से भरी बस हादसे का शिकार, 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी
हादसे के बाद बस चालक और कंडक्टर फरार हैं. (फाइल फोटो)

ये सभी प्रवासी मजदूर (Migrant Workers) राजस्थान के जयपुर से लौट रहे थे. ये सभी बंगाल के बर्दमान और नदिया जिले के रहने वाले थे.

  • Share this:
दुर्गापुर. पश्चिम बंगाल (West bengal) के दुर्गापुर (Durgapur) में प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को लेकर जा रही एक बस हादसे का शिकार हो गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इंडो अमेरिकन सर्विस रोड के पास सुबह हुए इस हादसे में कम से कम पांच मजदूर घायल हो गए. उन्हें दुर्गापुर सब-डिविजनल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बस में 28 मजदूर सवार थे. अभी तक किसी भी मजदूर के मरने की कोई सूचना नहीं है.

जानकारी के मुताबिक, ये सभी मजदूर राजस्थान के जयपुर से लौट रहे थे. ये सभी बंगाल के बर्दमान और नदिया जिले के रहने वाले थे. हादसे के बाद बस के ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

बता दें कि कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के औरैया में भी सड़क हादसे में 27 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई थी.  औरैया पुलिस ने एक बयान में बताया था कि 16 मई को तड़के लगभग तीन बजे सड़क किनारे खड़े मिनी ट्रक और ट्राला की टक्कर के बाद दोनों वाहन निकट के गड्ढे में पलट गए थे और इस हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई थी जबकि 36 अन्य घायल हो गए थे. इसके बाद 3 अन्‍य मजदूरों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 2:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading