लाइव टीवी

महाराष्ट्र में प्रवासियों से भरी बस में डंपर ने मारी टक्कर, 4 की मौत, 22 घायल

News18Hindi
Updated: May 19, 2020, 9:19 AM IST
महाराष्ट्र में प्रवासियों से भरी बस में डंपर ने मारी टक्कर, 4 की मौत, 22 घायल
महाराष्ट्र के यवतमाल में प्रवासियों की बस का एक्सीडेंट

बस में सवार सभी लोग प्रवासी मजदूर (Migrant Workers) थे और झारखंड जा रहे थे. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचार कार्य शुरू कर दिया है.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के यवतमाल में मंगलवार को एक बड़े सड़क हादसे (Road Accident) में डंपर ने बस में टक्कर मार दी. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 22 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जाता है कि बस में सवार सभी लोग प्रवासी मजदूर  (Migrant Workers) थे और झारखंड (Jharkhand) जा रहे थे. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचार कार्य शुरू कर दिया है. घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबि​क, मंगलवार सुबह प्रवासी मजदूरों को झारखंड लेकर जा रही बस जैसे ही यवतमाल के पास पहुंची वैसे ही सामने से आ रहे एक डंपर ने उसे टक्कर मार दी.





बताया जाता है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के आगे का हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 22 लोग घायल हो गए.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बस और डंपर में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला और निकट के अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

इसे भी पढ़ें :-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2020, 8:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading