Home /News /nation /

बीवी श्रीनिवास युवा कांग्रेस के पूर्णकालिक अध्यक्ष नियुक्त

बीवी श्रीनिवास युवा कांग्रेस के पूर्णकालिक अध्यक्ष नियुक्त

श्रीनिवास बीवी को युवा कांग्रेस का पूर्णकालिक अध्यक्ष नियुक्त किया गया. (Photo- Facebook/Srinivas BV)

श्रीनिवास बीवी को युवा कांग्रेस का पूर्णकालिक अध्यक्ष नियुक्त किया गया. (Photo- Facebook/Srinivas BV)

Youth Congress President: पिछले साल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद से केशव चंद यादव (Keshav Chand Yadav) के इस्तीफा देने के बाद श्रीनिवास को संगठन का अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया गया था.

    नई दिल्ली. कांग्रेस की युवा इकाई (Youth Congress) के अंतरिम अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास (BV Shrinivas) को बुधवार को संगठन का पूर्णकालिक अध्यक्ष नियुक्त किया गया. पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल (Congress Chief Secretary KC Venugopal) की ओर से जारी बयान के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress President Sonia Gandhi) ने श्रीनिवास को तत्काल प्रभाव से युवा कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त करने को स्वीकृति प्रदान की है.

    पिछले साल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद से केशव चंद यादव (Keshav Chand Yadav) के इस्तीफा देने के बाद श्रीनिवास को संगठन का अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया गया था. कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि अंतरिम अध्यक्ष बनने के बाद से श्रीनिवास सरकार विरोधी प्रदर्शनों और सामाजिक कार्यों में काफी सक्रिय रहे हैं जिस वजह से पार्टी आलाकमान ने उन्हें पूर्णकालिक अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है.

    ये भी पढ़ें- योगी की मुंबई यात्रा पर गरमाई राजनीति, ठाकरे-राउत समेत कई नामों ने जताया विरोध

    अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद ये बोले श्रीनिवास
    पूर्णकालिक अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद श्रीनिवास ने कहा, ‘‘मुझ पर विश्वास जताने के लिए मैं सोनिया जी और राहुल जी का धन्यवाद करता हूं. हम युवा कांग्रेस के माध्यम से युवाओं की आवाज उठाने, संगठन को मजबूती देने और कांग्रेस की विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगे.’’



    उधर, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और सोशल मीडिया प्रभारी वैभव वालिया ने दीपक खत्री, सुमित दुबे, केके शास्त्री, मनु जैन और राज पटेल को संगठन का राष्ट्रीय संयोजक (सोशल मीडिया) नियुक्त किया है.

    Tags: Congress, Rahul gandhi, Youth congress

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर