होम /न्यूज /राष्ट्र /गुवाहाटी में सुबह 9 से शाम 4 बजे तक कर्फ्यू में ढील

गुवाहाटी में सुबह 9 से शाम 4 बजे तक कर्फ्यू में ढील

गुवाहाटी में कर्फ्यू

गुवाहाटी में कर्फ्यू

पुलिस लोगों को इस ढील की जानकारी देने के लिए लाउडस्पीकरों का इस्तेमाल कर रही है. हालांकि, स्कूल और कार्यालय अब भी बंद ह ...अधिक पढ़ें

    गुवाहाटी. गुवाहाटी में नागरिकता (संशोधन) विधेयक (कैब) के खिलाफ प्रदर्शनों के मद्देनजर लगाए गए कर्फ्यू में सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक ढील दी गई है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

    दिसपुर, उजान बाजार, चांदमारी, सिलपुखुरी और जू रोड सहित कई स्थानों पर दुकानों के बाहर लंबी कतारें नजर आईं. ऑटो-रिक्शा और साइकिल-रिक्शा सड़कों पर नजर आएं लेकिन बसें अब भी नदारत रहीं.

    शहर में पेट्रोल पंप भी खोल दिए गए हैं, जहां वाहनों की लंबी कतारें दिखीं. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि कर्फ्यू में सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक ढील दी गई है.

    उन्होंने बताया कि पुलिस लोगों को इस ढील की जानकारी देने के लिए लाउडस्पीकरों का इस्तेमाल कर रही है. हालांकि, स्कूल और कार्यालय अब भी बंद हैं.

    नागरिकता (संशोधन) विधेयक के संसद में पारित होने के खिलाफ यहां विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर अधिकारियों ने कर्फ्यू लगा दिया था.

    गौरतलब है कि नागरिका संशोधन विधेयक के खिलाफ देश के कुछ हिस्सों में विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है. पूर्वोत्तर भारत में विशेषकर असम और त्रिपुरा में हिंसक विरोध प्रदर्शन की खबरें हैं. गुवाहाटी में अनिश्चितकालीन कर्फ्यू लगाया गया है और मोबाइल और इंटरनेस सेवाएं पूरी तरह से निलंबित कर दी गई हैं.

    ये भी पढ़ें : नागरिकता कानून : गुवाहाटी में कर्फ्यू में ढील, US-ब्रिटेन ने जारी की एडवाइजरी

    Tags: Assam, Citizenship bill, Guwahati, Protest

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें