लाइव टीवी

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की अचानक तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती

News18India.com
Updated: January 12, 2017, 9:28 PM IST
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की अचानक तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती
photo Getty Images

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। डॉक्टर उनकी हालत फिलहाल स्थिर बता रहे हैं।

  • Share this:
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। डॉक्टर उनकी हालत फिलहाल स्थिर बता रहे हैं।

रामविलास पासवान पटना में एक बैठक कर रहे थे। तभी अचानक उन्होंने सांस लेने में दिक्कत की बात बताई। इस पर उन्हें फौरन पास के पारस अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया। बताया जा रहा कि जरूरत पड़ने पर उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली भी लाया जा सकता है। फिलहाल डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर पूरी नजर बनाए हुए हैं।

इससे पहले एक और केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा को अचानक अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। सिन्हा गोरखपुर में एक सड़क हादसे में घायल हो गए थे। बाद में उन्हें दिल्ली लाया गया और एम्स में इलाज किया गया था।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2017, 9:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर