Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    लड़के को तलवार से केक काटना पड़ा भारी, फोटो वायरल होने के बाद घर से उठा ले गई पुलिस

    सांकेतिक तस्वीर.
    सांकेतिक तस्वीर.

    नागपुर पुलिस (Nagpur Police) ने जन्मदिन मनाने के लिए कथित रूप से तलवार से केक काटने (Man Cuts Birthday Cake With Sword) के मामले में 19 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 23, 2020, 4:51 PM IST
    • Share this:
    नागपुर. महाराष्ट्र के नागपुर पुलिस (Nagpur Police) ने जन्मदिन मनाने के लिए कथित रूप से तलवार से केक काटने (Cake cutting with sword) के मामले में 19 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने बताया कि युवक की तलवार से केक काटते समय की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गई थीं. सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल (Photos Viral) होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया और नागपुर पुलिस की अपराध शाखा ने उसे गिरफ्तार किया.

    पारडी पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, ‘‘आरोपी निखिल पटेल ने 21 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया था. वह और उसके मित्र उस दिन तड़के, चार बड़े केक लेकर आए. इसके बाद पटेल ने तलवार निकाली और अपने मित्रों की मौजूदगी में चारों केक काटे.’’





    सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी तस्वीरें
    पुलिस अधिकारी ने कहा कि तलवार से केक काटने का वीडियो और तस्वीरें व्हाट्सऐप और अन्य सोशल मीडिया मंचों पर वायरल हो गईं. इसके बाद अपराध शाखा ने पटेल के घर छापा मारा और तलवार बरामद करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि निखिल पटेल के खिलाफ हथियार कानून एवं मुंबई पुलिस कानून की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

    हालांकि पुलिस अधिकारियों की ओर से इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि निखिल पटेल को कब तक हिरासत में रखा जाएगा.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज