Home /News /nation /

cannes 2022 to dhaakad title song release 18 may 5 positive entertainment news

Cannes 2022 में बॉलीवुड के जलवे से 'धाकड़' के टाइटल सॉन्ग तक, इन पॉजिटिव खबरों के साथ करें दिन की शुरुआत...

Cannes 2022 में भारतीय सिनेमा के जलवे से 'धाकड़' के टाइटल सॉन्ग रिलीज तक, टॉप 5 पॉजिटिव न्यूज

Cannes 2022 में भारतीय सिनेमा के जलवे से 'धाकड़' के टाइटल सॉन्ग रिलीज तक, टॉप 5 पॉजिटिव न्यूज

कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मौजूदगी हमेशा से ही चर्चा का विषय रही है. बॉलीवुड डीवा की कान्स 2022 से एक्ट्रेस के लुक की पहली तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं. एजेंसियों और फैन क्लब्स की तरफ से रेड कार्पेट से शेयर की गई तस्वीरों और वीडियोज में, ऐश्वर्या को ऊपर से नीचे तक फूलों से सजे एक काले गाउन में तैयार रेड कार्पेट पर अपना रास्ता बनाते हुए देखा जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

एंटरटेनमेंट की दुनिया में आज की कुछ पॉजिटिव खबरों की बात करें, तो आज सबसे ज्यादा चर्चा में रहा कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022). 75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई से शुरू हो चुका है. दीपिका पादुकोण इस साल इस फेस्टिवल में आठ सदस्यीय जूरी का हिस्सा हैं, जिनके लुक्स की चर्चा जोरों पर है. भारत के लिए यह इस साल ज्यादा खास है, क्योंकि पहली बार इसमें भारत को ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ के रूप में शामिल किया गया है. इसी के साथ, आज कंगना रनौत की मोड़ अवेटेड मूवी धाकड़ का टाइटल सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है, जिसे लेकर कंगना की एक्टिंग स्किल को जबरदस्त तारीफें मिल रही हैं. आई देखते हैं आज की 5 पॉजिटिव खबरें-

रेड कार्पेट पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का जलवा
इस साल, कान्स भारतीय सिनेमा का जश्न मना रहा है. 18 मई को केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कान्स के इंडियन पवेलियन का उद्घाटन किया. इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आर माधवन, एआर रहमान और शेखर कपूर सहित भारतीय प्रतिनिधिमंडल के साथ रेड कार्पेट पर वॉक किया. इस साल कान्स फिल्म मार्केट में भारत की छह फिल्में दिखाई जा रही हैं. (पूरी खबर यहां पढ़ें)

दीपिका पादुकोण के स्टनिंग लुक से उनके बयान तक
कान्स फिल्म फेस्टिवल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दीपिका पादुकोण, तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े और उर्वशी रौतेला एक साथ घूमर डांस करती हुई नजर आईं. इस दौरान भारतीय सिनेमा के भविष्य को लेकर दीपिका पादुकोण ने कहा, “हमारा भारत बेहतर चीजों से भरा हुआ है और अभी तो यह केवल एक शुरुआत है. एक दिन ऐसा भी आने वाला है, जब भारत को कान्स में आने की जरूरत नहीं पड़ेगी, बल्कि कान्स खुद भारत आएगा.” 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की जूरी में जगह बनाने के बाद से दीपिका पादुकोण अपने स्टनिंग लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. (पूरी खबर यहां पढ़ें)

कान्स 2022 से ऐश्वर्या राय बच्चन का फर्स्ट लुक
कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मौजूदगी हमेशा से ही चर्चा का विषय रही है. बॉलीवुड डीवा की कान्स 2022 से एक्ट्रेस के लुक की पहली तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं. एजेंसियों और फैन क्लब्स की तरफ से रेड कार्पेट से शेयर की गई तस्वीरों और वीडियोज में, ऐश्वर्या को ऊपर से नीचे तक फूलों से सजे एक काले गाउन में तैयार रेड कार्पेट पर अपना रास्ता बनाते हुए देखा जा सकता है. (पूरी खबर यहां पढ़ें)

उर्वशी रौतेला, पूजा हेगड़े और तमन्ना भाटिया का जलवा
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, पूजा हेगड़े और तमन्ना भाटिया भी इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं. तीनों ही एक्ट्रेसेस ने अपने लुक से लोगों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उर्वशी रौतेला जहां रेड कार्पेट पर सफेद वन-शोल्डर गाउन में नजर आईं तो वहीं, तमन्ना भाटिया ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट को कान्स के लिए चुना था. पूजा हेगड़े ने भी बाकी दोनों एक्ट्रेस के साथ इस साल कान्स में डेब्यू किया. तीनों ही एक्ट्रेस के कान्स लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. (पूरी खबर यहां पढ़ें)

कंगना की ‘धाकड़’ फिल्म का टाइटल सॉन्ग रिलीज
बुधवार को ‘धाकड़’ फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से दो दिन पहले फिल्म का टाइटल सॉन्ग (Dhaakad title song) लॉन्च कर दिया है. ‘धाकड़’ नाम का यह गाना देखकर ही पता चल रहा है फिल्म एक्शन से भरपूर है और गाने में कंगना का धाकड़ अंदाज ही दिखाई दे रहा है. ‘धाकड़’ एक जासूसी एक्शन-थ्रिलर है, जिसमें कंगना रनौत एक जासूस का किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम ‘अग्नि’ है और अपने काम में माहिर है. गाने के सीन दर्शकों को काफी प्रभावित कर रहे हैं. फैंस कंगना की एक्टिंग की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. गाना देखकर फैंस ने कहा कि इस रोल के लिए केवल कंगना ही फिट थीं. (पूरी खबर यहां पढ़ें)

Tags: Aishwarya rai, Anurag thakur, Deepika padukone, Dhaakad, Festival De Cannes, Kangana Ranaut

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर