Home /News /nation /

तेलंगाना : कोर्ट ने रेवंत रेड्डी को KTR के खिलाफ़ बयान देने से रोका, कहा-ड्रग्स मामले से नहीं जोड़ना

तेलंगाना : कोर्ट ने रेवंत रेड्डी को KTR के खिलाफ़ बयान देने से रोका, कहा-ड्रग्स मामले से नहीं जोड़ना

हैदराबाद की एक अदालत ने कहा है कि तेलंगाना मंत्री को ड्रग्स मामले से नहीं जोड़ा जा सकता.

हैदराबाद की एक अदालत ने कहा है कि तेलंगाना मंत्री को ड्रग्स मामले से नहीं जोड़ा जा सकता.

हैदराबाद (Hyderabad) की एक अदालत ने ड्रग्स कांड के मामले में राज्य के सूचना एवं प्रौद्यौगिकी मंत्री के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की चल रही जांच के संबंध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Hyderabad, (Congress Committee) के अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी और उनके साथियों को किसी तरह के मानहानिकारक बयान देने से रोक दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    हैदराबाद. हैदराबाद (Hyderabad) की एक अदालत ने ड्रग्स कांड के मामले में राज्य के सूचना एवं प्रौद्यौगिकी मंत्री के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की चल रही जांच के संबंध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी और उनके साथियों को किसी तरह के मानहानिकारक बयान देने से रोक दिया है. मंत्री रामाराव के एक बयान के मुताबिक शहर की दीवानी अदालत ने एक नोटिस जारी करते हुए मामले को 20 अक्टूबर 2021 तक अग्रिम विचार तक के लिए स्थगित कर दिया है.

    तीसरे अतिरिक्त मुख्य न्यायाधीश ने अपने आदेश में कहा कि, अदालत अनुमाला रेवंत रेड्डी और उनके एजेंटों या किसी भी अन्य व्यक्ति का जो उनका प्रतिनिधित्व करता है, प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से, सार्वजनिक या निजी तौर पर जिसमें सोशल मीडिया और अन्य इंटरनेट के लिंक शामिल हैं, के जरिए के. तारक रामा राव पर ड्रग्स मामले में ईडी द्वारा चलाई जा रही जांच को लेकर किसी भी तरह का निंदनीय या अपमानजनक बयान देने से रोकने के लिए अंतरिम आदेश पारित करती है.

    ये भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीरः आतंकियों की मदद का आरोप, राज्य में 6 सरकारी कर्मचारियों को किया गया बर्खास्त

    ये भी पढ़ें : अब अयोध्या में साधु की संदिग्‍ध मौत, मंदिर की छत से गिरा, मौके पर ही दर्दनाक मौत

    इसके पहले राव ने हैदराबाद में शहर की सिविल अदालत का दरवाजा खटखटाया था, उनका दावा था कि विभिन्न आरोपियों ने जो नशीली दवा और नशीले पदार्थों का इस्तेमाल किया था, उन आरोपों के खिलाफ ईडी जो जांच कर रही है, उसके साथ अलग-अलग तरह के बदनाम और मानहानिकारक आरोप लगाकर रेड्डी उन्हें जोड़कर बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं. इसके पहले शनिवार को रेड्डी ने राजनेताओं और सेलिब्रिटी को राज्य में नशीली दवाओं के खतरे को खत्म करने के लिए व्हाइट चैलेंज दिया था, उन्होंने इस चुनौती के लिए राज्य के आईटी मंत्री केटी रामा राव का नाम प्रस्तावित किया था.

    राव ने कहा है कांग्रेस के नेता ने उनका नाम ड्रग्स के मुद्दे से जोड़कर शालीनता की सारी हदें पार कर दी हैं. दोनों नेताओं के बीच पिछले कुछ महीनों से माइक्रोब्लॉगिग साइट पर छींटाकशी का दौर चल रहा है.

    Tags: Congress Committee, Hyderabad, Telangana

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर