• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • राष्ट्रपति की डिनर पार्टी में सोनिया को न बुलाए जाने पर कैप्टन अमरिंदर ने दिखाए सख्त तेवर

राष्ट्रपति की डिनर पार्टी में सोनिया को न बुलाए जाने पर कैप्टन अमरिंदर ने दिखाए सख्त तेवर

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह. (फाइल फोटो)

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह. (फाइल फोटो)

डिनर पार्टी में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को ना बुलाए जाने को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के पहले भारत दौरे का आज आखिरी दिन है. भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) ने डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में आज खास डिनर पार्टी रखी है. हालांकि इस डिनर पार्टी को लेकर राजनीतिक गलियारों में अभी ये नाराजगी  नाराजगी दिखाई देने लगी है. डिनर पार्टी में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को ना बुलाए जाने को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है.

    कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ये भी कहा कि हैरानी की बात है कि दिल्ली के स्कूल में अमेरिकन राष्ट्रपति की पत्नी जा रही हैं और दिल्ली के मुख्यमंत्री को उस कार्यक्रम में शामिल तक होने नहीं होने दिया गया. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि भले ही दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार है लेकिन ये बात दुर्भाग्यपूर्ण है कि वहां के मुख्यमंत्री को उनके ही स्टेट में हो रहे इस कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया.

    ट्रंप के साथ बुलाए गए राष्ट्रपति के डिनर के कार्यक्रम में भी कुछ ही मुख्यमंत्रियों को बुलाए जाने को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि मुझे वहां नहीं बुलाया गया और मैं अपने घर पर ही रोटी खाता हूं.

    इसे भी पढ़ें :- राष्ट्रपति के बैंक्वेट हॉल में सोनिया गांधी को आखिर क्यों नहीं मिला न्योता? ये है वजह

    दिल्ली हिंसा पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मुझे डर है कि अगर देश के लोकतंत्र को इस तरह से अलोकतांत्रिक तरीके से बदलने की कोशिश की जाएगी तो इस एक्शन का रिएक्शन भी होगा और वही बात सामने आ रही है. भारत सरकार को इस पर गंभीरता से विचार करना होगा और कोई ठोस कदम उठाना होगा.

    इसे भी पढ़ें :- अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- हेलिकॉप्टर समझौते से बढ़ेगी भारत की ताकत

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज