लाइव टीवी

कुणाल कामरा के समर्थन में इंडिगो पायलट, कहा-कार्रवाई से पहले मुझसे क्यों नहीं पूछा

News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 8:28 PM IST
कुणाल कामरा के समर्थन में इंडिगो पायलट, कहा-कार्रवाई से पहले मुझसे क्यों नहीं पूछा
इंडिगो ने कुणाल कामरा पर 6 महीने का बैन लगा दिया है.

मुंबई से लखनऊ की फ्लाइट (Indigo flight) में पत्रकार के साथ बदसलूकी मामले में स्‍टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) को अब इंडिगो फ्लाइट के पायलट का समर्थन मिला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 8:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. मुंबई से लखनऊ की फ्लाइट (Indigo flight) में पत्रकार के साथ बदसलूकी मामले में स्‍टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) को अब इंडिगो फ्लाइट के पायलट का समर्थन मिला है.  दरअसल फ्लाइट में बदसलूकी के बाद इंडिगो ने कुणाल कामरा को 6 महीने के लिए बैन कर दिया था. इसके बाद अब इंडिगो के पायलट का बयान सामने आया है. जो कुणाल कामरा और पत्रकार अर्णब गोस्‍वामी (Arnab Goswami) की उड़ान के वक्‍त फ्लाइट में थे.  उन्‍होंने कहा है कि कामरा का व्यवहार लेवल-1 के योग्य नहीं था. जिसके लिए उन पर ये बैन लगा दिया गया.

पायलट (Pilot) ने इंडिगो प्रबंधन (Indigo Management) को लिखा, कुणाल कामरा पर बैन लगाने से पहले उनसे बात क्‍यों नहीं की गई. उनसे इस मुद्दे पर बात की जानी चाहिए थी. इंडिगो कैप्‍टन (Indigo captain) के अनुसार, पायलट उस घटना की पुष्‍टि कर सकते हैं जो सामान्‍य या बदतर थीं, जिन्हें अनियंत्रित नहीं समझा गया था. पायलट की इस आपत्‍ति के बाद अब इंडिगो प्रबंधन ने बयान जारी कर कहा है कि हम पायलट के पत्र पर संज्ञान ले रहे हैं. हमें इस घटना के बारे में बयान मिले हैं और आंतरिक समिति ने इस घटना के संबंध में जांच शुरू कर दी है.



बता दें कि कुणाल कामरा पर इंडिगो के बाद स्‍पाइसजेट और एयर इंडिया ने भी सख्‍त कदम उठाते हुए उन्‍हें अगले आदेश तक उड़ान से रोक दिया था. कुणाल कामरा ने मुंबई से लखनऊ की फ्लाइट में पत्रकार अर्णब गोस्‍वामी से बदसलूकी की. उन पर टिप्‍पणी की और इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ सख्‍ती की मांग की जाने लगी. इसके बाद एयरलाइन कंपनियों ने उनके खिलाफ ये कदम उठाए.यह भी पढ़ें...
विपक्ष की मांग, संसद में CAA और अर्थव्यवस्था पर हो बहस, PM बोले-चर्चा को तैयार


जामिया फायरिंग: प्रियंका गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, पूछा ये सवाल...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 7:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर