Home /News /nation /

ढाई साल पहले ही सेना में शामिल हुए थे शहीद कैप्टन पवन

ढाई साल पहले ही सेना में शामिल हुए थे शहीद कैप्टन पवन

जम्मू कशमीर के पुलवामा जिले के पंपोर में आतंकी हमले में शहीद हुए कैप्टन पवन कुमार हरियाणा के जींद के रहने वाले थे। महज 23 साल के पवन कुमार ढाई साल पहले देश की सेवा का जज्बा लेते हुए सेना में भर्ती हुए थे और परिवार में इकलौते थे

    नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर में आतंकी हमले में शहीद हुए कैप्टन पवन कुमार हरियाणा के जींद के रहने वाले थे। महज 23 साल के पवन कुमार ढाई साल पहले देश की सेवा का जज्बा लेते हुए सेना में भर्ती हुए थे और परिवार में इकलौते थे।

    अपने करियर में उन्होंने आतंकियों के खिलाफ जमकर लोहा भी लिया। शहीद पवन अब तक 3 आतंकियों को ढेर कर चुके थे और उनके परिवार को बेटे की शहादत पर गर्व है। शहीद पवन कुमार के पिता राजबीर सिंह का कहना है कि मुझे मेरे बेटे की शहादत पर गर्व है। पवन हमेशा से ही आर्मी में जाना चाहता था उसका हमेशा से एक ही टारगेट था कि उसे आर्मी में जाना है।

    बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान एक कैप्टन समेत 3 जवान शहीद हुए हैं जबकि 1 नागरिक की मौत हो गई है। वहीं इस हमले में सीआरपीएफ के 10 से ज्यादा जवान भी घायल हुए हैं।

    Tags: Pulwama

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर