Home /News /nation /

Weather Alert: और देखते ही देखते कोहरे में गुम हो गई कार, आप भी देखें VIDEO

Weather Alert: और देखते ही देखते कोहरे में गुम हो गई कार, आप भी देखें VIDEO

दिल्ली में इतना कोहरा है कि मानों गाड़ियां कोहरे में गुम हो जा रही हों. (प्रतीकात्मक चित्र)

दिल्ली में इतना कोहरा है कि मानों गाड़ियां कोहरे में गुम हो जा रही हों. (प्रतीकात्मक चित्र)

नई दिल्ली और पहाड़ी इलाकों में ठंड जबरदस्त जोर मार रही है. दिल्ली तो कोहरे के चपेट में है, जबकि पहाड़ों पर बर्फबारी हो रही है. मौसम विभाग ने कहा है कि आने वाले दिनों में मौसम और खराब होगा. कहीं भारी बारिश तो कहीं भारी हिमपात होगा.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. पहाड़ों पर हुई बर्फबारी ने दिल्ली में कोहरे की एसी चादर बिछाई है कि गाड़ियां तक नहीं दिख रहीं. एसा लगता है मानों चारों तरफ सफेद चादर सी बिछ गई हो. इन हालतों के बीच मंगलवार को एक एसा वीडियो सामने आया है जो आपको यहां आने को मजबूर कर देगा. वीडियो में दिखाया गया है कि एक कार आती है और कोहरे में गुम हो जाती है एक जादू की तरह. ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. बेहद करीब आने पर ही आने-जाने वाली गाड़ियां दिखाई दे रही हैं. दिल्ली में पारा करीब 17 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया है. मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दिनों में भी ठंड और बढ़ने की संभावना है.

    गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के ऊपरी इलाकों में सोमवार को ताजा हिमपात (Snowfall) हुआ था, जबकि मैदानी इलाकों में बरसात हुई थी. उत्तर भारत के अधिकतर हिस्सों में मौसम शुष्क एवं सर्द रहा और घना कोहरा छाया रहा. मौसम विभाग का कहना है कि अगले 24 से 36 घंटे में जम्‍मू कश्‍मीर में मौसम (Weather Forecast) के और खराब होने की आशंका है. विभाग ने जम्मू कश्मीर एवं लद्दाख की पहाड़ियों पर कुछ स्थानों पर भारी हिमपात होने की संभावना जताई है.



    हिमाचल में भारी बारिश का अनुमान

    मौसम विभाग ने आगामी दिनों में हिमाचल प्रदेश में बारिश एवं हिमपात का अनुमान जताया है. शिमला स्थित मौसम केंद्र के निदेशक मनमोहन सिंह ने लाहौल एवं स्पीति के केलांग में न्यूनतम तापमान शून्य के नीचे 3.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि ​किन्नूर जिले के कल्पा में एक डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है.

    Tags: Cold in delhi, Delhi news, Fog video, Heavy rain, Heavy snowfall, Jammu-Kashmir weather, Mausam, Weather forecast

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर