गाय को बचाने की कोशिश में बाल-बाल बचे मोहन भागवत, गाड़ी का एक्सीडेंट

मोहन भागवत का काफिला चंदरपुर से गुजर रहा था, तभी सड़क के बीच में खड़ी एक गाय को बचाने की कोशिश में काफिले की एक गाड़ी पलट गई.

News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 9:28 AM IST
गाय को बचाने की कोशिश में बाल-बाल बचे मोहन भागवत, गाड़ी का एक्सीडेंट
फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 9:28 AM IST
राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत एक हादसे में बाल बाल बच गए.
संघ प्रमुख मोहन भागवत के काफिले की एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. यह हादसा महाराष्ट्र के चंदरपुर में वरोरा-भद्रावती रोड पर हुआ.



मोहन भागवत का काफिला चंदरपुर से गुजर रहा था, तभी सड़क के बीच में खड़ी एक गाय को बचाने की कोशिश में काफिले की एक गाड़ी पलट गई. जिसमें उनका एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि भागवत चंद्रपुर से नागपुर लौट रहे थे. उसी समय एक एसयूवी के चालक ने सड़क पर एक गाय खड़ी देखी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, चालक ने गाय को बचाने का प्रयास किया और तेज ब्रेक लगाया जिसके कारण एक टायर फट गया और गाड़ी पलट गई.

ये भी पढ़ें- मोदी का दीदी पर हमला- क्या देश में जय श्रीराम बोलना भी गुनाह हो जाएगा?

उन्होंने बताया कि चंद्रपुर-नागपुर राजमार्ग पर वरोडा के निकट शाम पांच बज कर 15 मिनट पर ये घटना हुई. हालांकि इस घटना में गाय को चोट नहीं आई. उन्होंने बताया कि भागवत की गाड़ी पहले ही घटनास्थल को पार कर गया था लेकिन उनके काफिले में शामिल एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

बता दें भागवत को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है. एक अधिकारी ने बताया, एसयूवी में सीआईएसएफ के छह जवान थे, जिसमें से एक जवान वाहन पलटने के कारण घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि बाकी काफिला तय कार्यक्रम के अनुसार गुजरा और घायल सुरक्षा अधिकारी को इलाज के लिए नागपुर ले जाया गया.
Loading...

ये भी पढ़ें-

IRCTC चेतावनी! ट्रेन में खाना मंगवाते समय भूलकर भी नहीं करें ये गलती वरना होगा बड़ा नुकसान

पहली ही कोशिश में एनसीजी कमांडो ने फतह किया माउंट एवरेस्ट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार