Home /News /nation /

तेलंगाना में नाबालिग ने फुटपाथ पर चढ़ाई तेज रफ्तार कार, 4 महिलाओं की मौत

तेलंगाना में नाबालिग ने फुटपाथ पर चढ़ाई तेज रफ्तार कार, 4 महिलाओं की मौत

तेलंगाना में हुआ हादसा. (Pic- ANI)

तेलंगाना में हुआ हादसा. (Pic- ANI)

Car run over labour in Hyderabad: तेलंगाना के करीमनगर में रविवार की सुबह फुटपाथ पर बैठे कुछ मजदूरों को एक कार ने टक्कर मार दी, जिससे एक लड़की समेत चार महिलाओं की मौत हो गई. कार कथित तौर पर एक नाबालिग चला रहा था. पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब छह बजकर 50 मिनट पर हुई. इलाके में कार चलाते वक्त घने कोहरे के कारण आंख मलते समय किशोर ने स्टीयरिंग से नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर से जा टकराई तथा फुटपाथ पर बैठे लोगों को टक्कर मार दी.

अधिक पढ़ें ...

हैदराबाद. फुटपाथ पर बैठे मजदूरों को कार से कुचलने का एक नया मामला सामने आया है. तेलंगाना (Telangana) के करीमनगर में रविवार की सुबह फुटपाथ पर बैठे कुछ मजदूरों को एक कार (Car Accident) ने टक्कर मार दी, जिससे एक लड़की समेत चार महिलाओं की मौत हो गई. कार कथित तौर पर एक नाबालिग चला रहा था. पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब छह बजकर 50 मिनट पर हुई. इलाके में कार चलाते वक्त घने कोहरे के कारण आंख मलते समय किशोर ने स्टीयरिंग से नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर से जा टकराई तथा फुटपाथ पर बैठे लोगों को टक्कर मार दी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना में तीन महिला और एक 14 वर्षीय लड़की की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि इनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ा और दो अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आरोपी नौंवी कक्षा का छात्र
करीमनगर के पुलिस आयुक्त वी सत्यनारायण ने कहा कि कानून का उल्लंघन करने वाले किशोर ने ब्रेक के बजाय एक्सीलेटर दबा दिया और कार से चारों महिलाओं एवं अन्य को टक्कर मार दी. किशोर नौवीं कक्षा का छात्र है और घटना के वक्त कार में उसके दो नाबालिग दोस्त भी थे. घटना के बाद तीनों नाबालिग कार छोड़कर मौके से भाग गए.

झोपड़ियों में रहते थे मजदूर
पुलिस ने बताया कि बाद में तीनों को पकड़ लिया गया और अपने नाबालिग बेटे को गाड़ी चलाने की इजाजत देने वाले कार के मालिक को भी हिरासत में ले लिया गया. पुलिस ने कहा कि मजदूर पहले फुटपाथ पर बने अस्थायी झोपड़ियों में रहते थे, जिन्हें पुलिस और नगर निगम के अधिकारियों ने हाल में हटा दिया था.

Tags: Accident, Car, Hyderabad, Woman

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर