बाढ़ के कारण पुल से नदी में बह गई कार, बाल-बाल बची दो युवकों की जान, देखें VIDEO

बाढ़ के कारण पुल से नदी में बह गई कार, बाल-बाल बची दो युवकों की जान, देखें VIDEO
फोटो साभारः ANI

कहा जाता है कि मारने वाले से बचाने वाला बहुत बड़ा होता है. कुछ इसी तरह की एक घटना आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में घटी है. आंध्र प्रदेश के अनंतपुर (Anantapur) जिले में एक कार नदी में बह गई. मगर कार में फंसे दो युवक बाल-बाल बच गए.

  • Share this:
अनंतपुर. कहा जाता है कि मारने वाले से बचाने वाला बहुत बड़ा होता है. कुछ इसी तरह की एक घटना आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में घटी है. आंध्र प्रदेश के अनंतपुर (Anantapur) जिले में एक कार नदी में बह गई. मगर कार में फंसे दो युवक बाल-बाल बच गए. जानकारी के मुताबिक, कडपा निवासी राकेश और रफी दो युवक कार में बीजापुर (Bijapur) के लिए रवाना हुए. इसी दौरान पुल पर बह रहे बाढ़ के तेज पानी में युवकों ने कार को बाहर निकालने की कोशिश की. मगर वो सफल नहीं हुए.

न्यूज एजेंसी ANI ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक कार नदी के तेज बहाव के बीच है और कार में दो युवक हैं. नदी के तेज बहाव के बीच कार में से युवक बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है. युवक एक बार नहीं कई बार कोशिश करते हैं, लेकिन कामयाब नहीं होते हैं. देखिए VIDEO...


तेज बहाव के कारण कार पुल से नीचे गिर गई और काफी दूर तक बहती चली गई. हालांकि एक वक्त के बाद कार अचानक रुक गई. मगर कार बाढ़ के पानी में डूबी नहीं. कार को रुकते देख स्थानीय लोगों ने कार में फंसे दोनों युवकों को बाहर निकालकर तट पर लेकर आए. इस तरह दो युवकों की जान बच गई.



इसी तरह एक आरटीसी बस भी तकनीकी कारणों से पुल पर रुक गई. इसके चलते स्थानीय लोगों ने लॉरी को रस्सी बांधकर बस को बाहर निकाल लिया. इसके चलते बस में सवार यात्रियों ने राहत की सांस ली. दूसरी ओर स्थानीय लोगों ने नदी में फंसे एक मछुआरे को भी सुरक्षित निकाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading