होम /न्यूज /राष्ट्र /दिल्ली के एडीएम के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा, नाबालिग ने लगाए गंभीर आरोप

दिल्ली के एडीएम के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा, नाबालिग ने लगाए गंभीर आरोप

दिल्ली की एक महिला और उनकी बेटी ने दिल्ली के एक अधिकारी पर मुकदमा दर्ज कराया है. (सांकेतिक चित्र)

दिल्ली की एक महिला और उनकी बेटी ने दिल्ली के एक अधिकारी पर मुकदमा दर्ज कराया है. (सांकेतिक चित्र)

Delhi Crime News: दिल्ली की एक महिला और उनकी बेटी ने दिल्ली के एक अधिकारी पर मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप छेड़छाड़ और रेप क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पीड़िता ने अधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप
कई बार की गई एडीएम की शिकायत, नहीं हुई कार्रवाई

नई दिल्ली. दिल्ली की एक महिला और उनकी बेटी ने दिल्ली के एक अधिकारी पर मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप छेड़छाड़ और रेप की कोशिश का है. इस पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. नाबालिग लड़की का मेडिकल किया जा रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

अल्मोड़ा के गोविंदपुर के पास दिल्ली के एडीएम की पत्नी ने एक स्कूल बनाया है. स्कूल के नाम पर जमीन ली और प्लीजैट वैली फाउंडेशन बनाकर स्कूल के साथ ही रिजार्ट का काम भी शुरू कर दिया. आरोप है कि उस रिजार्ट में अनैतिक कार्य भी होने लगे. खुद एडीएम नाबालिग लड़की को लेकर दिल्ली से अपने ऑफिस में पहुंचे और वहां नाबालिग से छेड़छाड़ के साथ ही दुराचार का प्रयास किया. लड़की की मां को जमानत के नाम पर यह सब काम होता रहा.

पीड़िता ने अधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप
तहसीलदार कुलदीप पाण्डेय का कहना है कि दिल्ली की महिला और उनकी बेटी ने दिल्ली के एक अधिकारी पर मुकदमा दर्ज कराया है. इस मामले की जांच की जा रही है. नाबालिग लड़की का मेडिकल किया जा रहा है. पॉक्सो एक्ट के तहत इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोप लगाने वाली महिला ने पहली बार न्यूज 18 के सामने आकर अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

कई बार की गई एडीएम की शिकायत, नहीं हुई कार्रवाई
महिला ने कहा कि उसे लंबे समय से परेशान किया जा रहा है.इससे पहले भी एक न्यायाधीश पर आरोप लगाने के लिए मेरे हस्ताक्षर जबरदस्ती कराये गए, जिसे मैंने वापस ले लिया है. अब मेरी बेटी और मुझे एवी प्रेमनाथ से खतरा है. मैंने पुलिस से सुरक्षा मांगी है. उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा कि एडीएम के खिलाफ उन्होंने कई बार जांच के लिए पत्र लिखा है. पिछले 15 सालों में पार्टी लगातार संघर्ष कर रही है.

आरोप है कि 100 नाली जमीन मैणी में फर्जी ढंग से खरीदी गई, जिसके बाद प्रशासन ने जमीन की खरीद को रोका. इसके साथ ही डाडा कांडा में भी सरकारी जमीन पर कब्जा किया है. उन्होंने मांग की है कि इस जमीन की सीएम जांच कराकर जमीन को मुक्त कराएं.

Tags: Delhi Crime News, Delhi-ncr, Pocso act

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें