बेंगलुरु के कोरोना सेंटर में डॉक्‍टर पर मरीज के यौन उत्‍पीड़न का आरोप, शिकायत दर्ज

बेंगलुरु के कोरोना सेंटर में डॉक्‍टर पर मरीज के यौन उत्‍पीड़न का आरोप, शिकायत दर्ज
कोरोना सेंटर में यौन शोषण का मामला.

यह घटना तब सामने आई जब महिला मरीज (Covid 19 Patient) ने इसके बारे में ट्रॉमा सेंटर के नोडल अफसर को जानकारी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 11:58 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के मामले सोमवार को बढ़कर 18 लाख के पार हो गए हैं. वहीं देश के विभिन्‍न शहरों में बड़ी संख्‍या में कोविड 19 सेंटर स्‍थापित किए गए हैं, जहां कोरोना मरीजों का इलाज हो रहा है. लेकिन इन सेंटर में भी मरीजों के साथ उत्‍पीड़न के मामले सामने आ रहे हैं. बेंगलुरु के भी एक कोविड 19 सेंटर में कोरोना मरीजों के साथ डॉक्‍टर की ओर से यौन शोषण का मामला सामने आया है. इसके बाद डॉक्‍टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है.

यह मामला बेंगलुरु के विक्‍टोरिया हॉस्पिटल के ट्रॉमा सेंटर में सामने आया है. यहां काम कर रहे एक डॉक्‍टर पर आरोप है कि उसने 25 जुलाई को वहां भर्ती एक मरीज का यौन उत्‍पीड़न किया है. टाइम्‍स ऑफ इंडिया में प्रकाशित खबर के मुताबिक अस्‍पताल की ओर से वीवी पुरम पुलिस स्‍टेशन में दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक वहां तैनात एक अज्ञात डॉक्‍टर ने महिला मरीज का उत्‍पीड़न किया.

यह घटना तब सामने आई जब पीडि़त महिला मरीज ने इसके बारे में ट्रॉमा सेंटर के नोडल अफसर को जानकारी दी. इसके बाद नोडल अफसर ने अस्‍पताल प्रशासन को इस बारे में सूचित किया. पुलिस के अनुसार अस्‍पताल ने आरोपी के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है. अस्‍पताल की ओर से पुलिस को कहा गया है कि आंतरिक जांच चल रही है और जल्‍द ही इसकी पूरी जानकारी पुलिस को दी जाएगी.

विक्‍टोरिया अस्‍पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्‍टर रमेश कृष्‍णा ने जानकारी दी है कि एक जांच कमेटी का गठन किया गया है. अगले कुछ दिनों में कमेटी जांच रिपोर्ट सौंपेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज