अपना शहर चुनें

States

अहमदाबाद के 'हैरी पॉटर' के खिलाफ शिकायत दर्ज, लड़की की टी-शर्ट फाड़ने-मारपीट का आरोप

हैरीपॉटर के खिलाफ केस दर्ज. (प्रतीकात्‍मक फोटो)
हैरीपॉटर के खिलाफ केस दर्ज. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

Ahmedabad: एक युवती सोमवार को अपने घर के पास चाय पीने गई थी. सीटीएम में रहने वाला पार्थ उर्फ हैरीपॉटर भी वहां आया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 8:36 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. आपने फिल्म में हैरी पॉटर (Harry Potter) नाम का एक किरदार जरूर देखा होगा. फिल्‍मों में हैरीपॉटर कई एडवेंचर करता है, मुसीबतों से अपने दोस्‍तों को बचाता है. लेकिन अहमदाबाद (Ahmedabad) में रहने वाला एक हैरीपॉटर खुद बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गया है. यहां के रहने वाले पार्थ उर्फ हैरीपॉटर नामक व्यक्ति के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की गई है. रायपुर गेट के पास रहने वाली 30 वर्षीय महिला को पुलिस को झूठी सूचना देने के लिए पार्थ उर्फ हैरीपॉटर नाम के व्यक्ति ने सड़क पर पीटा था. इतना ही नहीं उसने युवती से सड़क पर छेड़छाड़ भी की थी.

रायपुर दरवाजा के पास अपनी मां और बेटी के साथ रहने वाली एक 30 वर्षीय महिला का विवाह कंतोडियावास में रहने वाले एक युवक से हुआ था. वह कुछ समय पहले अपने पति से तलाक लेने के बाद अपनी मां और बेटी के साथ रहती है. वह सोमवार को अपने घर के पास चाय पीने गई थी. सीटीएम में रहने वाला पार्थ उर्फ हैरीपॉटर भी वहां आया था.

पार्थ उर्फ ​​हैरी पॉटर लड़की के पास गया और पुलिस में झूठी अफवाहें फैलाने के लिए उसकी पिटाई की. इतना ही नहीं, उसने लड़की की टी-शर्ट फाड़ दी और उससे छेड़छाड़ की. आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और लड़की को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया.

हालांकि, शख्स फरार हो गया. लड़की ने कागदपेठ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज