लाइव टीवी

23 साल से धरने पर बैठे शिक्षक पर केस दर्ज, खुले में अंडरवियर सुखाने का है आरोप

पीटीआई
Updated: September 22, 2019, 7:02 AM IST
23 साल से धरने पर बैठे शिक्षक पर केस दर्ज, खुले में अंडरवियर सुखाने का है आरोप
शिक्षक विजय सिंह. फाइल फोटो

23 साल से धरने पर बैठे एक टीचर पर मुजफ्फरनगर पुलिस (Muzaffarnagar Police) ने कलेक्ट्रेट के बारह खुले में अंडरवियर (Underwear) सुखाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. भ्रष्टाचार के खिलाफ 23 साल से धरने पर बैठे टीचर पर मुजफ्फरनगर पुलिस (Muzaffarnagar Police) ने मामला दर्ज किया है. टीचर पर आरोप है कि वो कलेक्ट्रेट के बाहर खुले में अंडरवियर (Underwear) सुखाता है. पुलिस ने टीचर के खिलाफ धारा 509 के अंतर्गत महिला की विनम्रता को ठेस पहुंचान के तहत मामला दर्ज किया है. दरअसल आरोपी टीचर पिछले 23 सालों से एक पूर्व विधायक द्वारा जमीन हड़पने के विरोध में धरने पर बैठा है.

एसएचओ समीपाल अत्री ने बताया कि टीचर के खिलाफ धारा 509 (Section 509) (महिला की विनम्रता के ठेस पहुंचाने ) के तहत मामला दर्ज किया गया है. टीचर विजय सिंह के खिलाफ संजय कुमार नाम के व्यक्ति ने सिविल लाइन थाने (Civil line) में कलक्ट्रेट में धरनास्थल के बाहर अंडरवियर सुखाने की शिकायत की थी. संजय सिंह की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
इसके बाद जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी ने शिक्षक को अपने पास बुलाया और धरना खत्म कर कलेक्ट्रेट परिसर खाली करने के लिए कहा.

जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट परिसर से टीचर का सामान बाहर फेंकवाया

जिलाधिकारी ने टीचर का सारा सामान कलेक्ट्रेट परिसर से बाहर फेंकवा दिया. इसके बाद शिक्षक विजय सिंह ने शिवचौक पर डाकघर के पास फिर से धरना शुरू कर दिया. विजय सिंह ने कहा कि मैं पुलिस केस से किसी तरह के दबाव में आने वाला नहीं हूं. आगे भी मैं अपना धरना जारी रखूंगा.
उन्होंने कहा कि मेरे धरने को खत्म करने क लिए यह साजिश रची है.

टीचर ने कहा कि जिस अंडरवेयर को लेकर मेरे खिलाफ केस दर्ज किया गया है वह मेरा अंडरवेयर नहीं हैं. नजदीक में रहने वाले एक बेसहारा आदमी का है. आपको बता दें कि विजय सिंह का नाम भ्रष्टाचार के खिलाफ सबसे लंबा धरना देने वालों में उनका नाम इंडिया बुक ऑफ रिकार्डस, लिम्का बुक में दर्ज है.
Loading...

ये भी पढ़ें- ED ने की अनोखी कार्रवाई, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में 3 चिंपांजी और 4 मर्मोसैट को किया अटैच

RSS के सर्वे में दावा- लिव इन रिलेशनशिप की अपेक्षा विवाहित महिलाएं ज्‍यादा खुश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 11:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...