अपना शहर चुनें

States

महिला ने मांगी पगार तो मालिक ने बीच सड़क की छेड़छाड़, पति-बच्‍चे को जान से मारने की दी धमकी

सूरत में महिला से छेड़छाड़. (File pic)
सूरत में महिला से छेड़छाड़. (File pic)

आरोपी ने धमकी दी कि अगर उसने उसके खिलाफ शिकायत की तो वह उसके पति और लड़के को मार देगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 6, 2021, 9:47 AM IST
  • Share this:
सूरत. गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में महिला उत्‍पीड़न का एक मामला सामने आया है. यहां एक महिला एक घर में काम करती थी. वहां के मालिक ने उसे उसकी 16 महीने की पगार नहीं दी थी. इसके बाद जब महिला ने अपनी पगार मांगी तो मालिक ने बीच सड़क पर उसका हाथ पकड़ लिया. इसके बाद गंदी नीयत से उससे कहा कि वह उसके घर आए वहीं उसे उसके पैसे देगा. महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

यह घटना सूरत के लस्‍काना गांव में हुई है. सूरत में इन दिनों अपराध बढ़ रहा है जिसमें महिलाओं पर लगातार अत्याचार भी सामने आ ररहे हैं. यहां एक महिला लस्काना गांव के रहने वाले भोला हनु भारवाड़ के यहां काम करती थी. करीब 16 महीने तक उसने नौकरी की. ऐसे में उसके करीब 3.20 लाख रुपये अभी तक भोला ने नहीं दिए.

इस बीच, महिला अपने 11 वर्षीय बेटे के साथ मंगलवार की दोपहर घर लौट रही थी. उस समय सड़क पर भोला बनवारी मिल गया. महिला ने वहां उससे पैसे की मांग की. इसके बाद भोला ने महिला से छेड़छाड़ करते हुए उसका हाथ पकड़ लिया. उसे थप्‍पड़ भी मारा. काही रोड पर अपने घर की तरफ जबरन खींचा भी. महिला ने विरोध किया और अपना हाथ छुड़ाकर अपने घर की ओर भागी.

भागने के बाद भोला बरवाड़ महिला पर चिल्लाया और धमकी दी कि अगर उसने उसके खिलाफ शिकायत की तो वह उसके पति और लड़के को मार देगा. महिला के घर जाने और उसके पति से बात करने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज