देखते ही देखते नदी में समा गए 4 मवेशी, रुला देगा यह वीडियो

वीडियो को पालघर जिले के कासा तालुका में शूट किया गया है.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 3:07 PM IST
देखते ही देखते नदी में समा गए 4 मवेशी, रुला देगा यह वीडियो
वीडियो को पालघर जिले के कासा तालुका में शूट किया गया है.
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 3:07 PM IST
महाराष्ट्र में मुंबई, ठाणे, पालघर और रायगढ़ जिलों के लिए भारी से बहुत भारी बारिश का हो रही है. पालघर में, सूर्य नदी का पानी उफान पर है. इस बारिश में ठाणे से एक मौत की खबर है. वहीं एक वीडियो सामने आया है जो आपको रुला सकता है.

5 मवेशी सूर्य नदी पर एक पुराने पुल को पार कर रहे थे. तेज बारिश और पानी के उफान पर होने के कारण मवेशियों को पता नहीं चल पा रहा था कि वे कदम कहां रख रही हैं.

वीडियो पालघर के वरोती गांव का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से पानी का बहाव पहले एक, फिर दूसरे , तीसरे और फिर चौथे मवेशी को अपनी चपेट में ले लेता है. 5 में से सिर्फ एक मवेशी ही सुरक्षित दिख रहा है.

यह भी पढ़ें:  मुंबई में भारी बारिश, रेल ट्रैक पर पानी; ठाणे में 1 की मौत




भारी बारिश के कारण इन 4 जिलों के कई हिस्सों में जलभराव हो गया है. वीडियो को पालघर जिले के कासा तालुका में शूट किया गया है. बाढ़ के पानी में बह गए मवेशियों की स्थिति के बारे में समाचार लिखे जाने तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी थी.

शनिवार और रविवार को भारी बारिश का पूर्वानुमान

बता दें पालघर के जिलाधिकारी कैलाश शिंदे ने कहा कि मौसम विभाग ने शनिवार और रविवार को भारी बारिश का पूर्वानुमान जताया है, जिसे देखते हुए लोगों को परामर्श जारी किया गया है कि वे घरों के अंदर ही रहें और बेहद आवश्यक होने पर ही घरों से बाहर निकलें. लोगों को जलजमाव वाली सड़कों, पुलों और नदियों के पास नहीं जाने की चेतावनी दी गयी है.

उन्होंने बताया कि जिले में सभी शिक्षण संस्थानों में अवकाश की घोषणा कर दी गयी है और नागरिकों से अनुरोध किया गया है कि आपात की स्थिति में वे शिंदे के जिला मुख्यालय में आपदा नियंत्रण कक्ष के संपर्क करें.

यह भी पढ़ें:  Zomato के इस डिलिवरी बॉय का वीडियो वायरल, हो रही तारीफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...