VIDEO: चेन्नई के थीम पार्क में हादसा, 10 मीटर की ऊंचाई से ज़मीन पर आ गिरा झूला

यह घटना क्वीन्सलैंड एम्यूजमेंट पार्क के 'फ्री फॉल टावर' की है. दरअसल राइड के दौरान टावर के प्लेटफॉर्म की स्टील केबल टूट गई और वह 10 मीटर की ऊंचाई से जमीन पर गिर गया.

News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 10:18 PM IST
News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 10:18 PM IST
चेन्नई के थीम पार्क में गुरुवार को हुए एक हादसे ने वहां पहुंचे लोगों के दिल की धड़कने बढ़ा दी. दरअसल एक राइड के दौरान झूले का वायर टूट गया और वो लोगों समेत जमीन पर आ गिरा. इस दुर्घटना में 12 लोग घायल हो गए.

यह घटना क्वीन्सलैंड एम्यूजमेंट पार्क के 'फ्री फॉल टावर' की है. दरअसल राइड के दौरान टावर के प्लेटफॉर्म की स्टील केबल टूट गई और वह 10 मीटर की ऊंचाई से जमीन पर गिर गया. इस घटना में 10 लोगों को मामूली चोटें आई हैं. वहीं थीम पार्क को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया.

बड़ा हादसा हो सकता था
द न्यूज मिनट ने अपनी एक रिपोर्ट में असिस्टेंट कमिश्नर मुथवेल पंडी के हवाले से लिखा कि एम्यूजमेंट पार्क को उसके कमजोर उपकरणों के लिए दो महीने पहले ही नोटिस जारी किया गया था. रिपोर्ट में पंडी के हवाले से कहा गया है कि पार्क अधिकारियों ने पुलिस को राइड की सुरक्षा का आश्वासन दिया था.

रिपोर्ट में कहा गया है कि पार्क अधिकारियों ने घटना के तुरंत बाद पुलिस को जानकारी नहीं दी.

न्यूज मिनट ने पंडी के हवाल से लिखा, "वे भाग्यशाली थे कि केवल 10 फीट की ऊंचाई से गिरे. अगर यह राइड के टॉप से गिरता तो सभी 12 लोग मर जाते." घटना के बाद थीम पार्क को सभी सुरक्षा मानक पूरे करने के लिए कहा गया है.

ये भी पढ़ें: पुरी बीच पर सूर्य नमस्कार का ये सैंड आर्ट हुआ VIRAL
 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...