Home /News /nation /

cbi arrest executive director of power grid corporation for bribery 5 officials of tata power also arrested crs

CBI ने रिश्वत लेने के आरोप में पावर ग्रिड के कार्यकारी निदेशक समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया

फाइल फोटो

फाइल फोटो

CBI Action: सीबीआई ने टाटा पावर प्रोजेक्ट्स के 5 वरिष्ठ अधिकारियों और पावर ग्रिड कॉरपोरेशन के एक कार्यकारी निदेशक बीएस झा को रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार किया है.

नई दिल्ली: केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने टाटा प्रोजेक्ट्स से जुड़े रिश्वत मामले में ‘पावरग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया’ के कार्यकारी निदेशक बी.एस. झा सहित निजी कंपनी (टाटा प्रोजेक्ट्स) के 5 अधिकारियों को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. बताया गया कि गिरफ्तार किये गये निजी कंपनी के अधिकारियों में उसके कार्यकारी उपाध्यक्ष देशराज पाठक और सहायक उपाध्यक्ष आर.एन. सिंह शामिल हैं

यह मामला निजी कंपनी को लाभ पहुंचाने के एवज में कथित रिश्वत लेने से संबद्ध है. सीबीआई ने बुधवार को गाजियाबाद, नोएडा, गुरुग्राम समेत अन्य स्थानों पर तलाशी अभियान चलाया था और इस दौरान झा के गुरुग्राम परिसर से 93 लाख रुपये क नकद बरामद किये गए. अधिकारियों ने बताया कि झा वर्तमान में ईटानगर में पदस्थ हैं.

उन्होंने बताया कि सीबीआई झा पर नजर रख रही थी और इसी दौरान सूचना मिली कि झा विभिन्न कार्यों के लिए टाटा प्रोजेक्ट्स और अन्य कंपनियों के अधिकारियों से रिश्वत ले रहे हैं. अधिकारियों ने बताया कि जांच एजेंसी के अधिकारियों ने अवैध रकम के लेन-देन होने वाले स्थान पर छापेमारी कर बुधवार को आरोपियों को गिरफ्तार किया.

उन्होंने बताया कि सभी छह आरोपपियों को बृहस्पतिवार को पंचकूला (हरियाणा) की एक अदालत में पेश किया जाएगा.

Tags: CBI, CBI Raid

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर