Home /News /nation /

cbi raids karti chidambarams house senior congress senior leader p chidambarams house told interesting timing of raid

कार्ति चिदंबरम के घर पर CBI का पड़ा छापा, रेड की टाइमिंग को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने बताया दिलचस्प

सीबीआई की टीम ने मंगलवार की सुबह चिदंबरम के घर पर छापेमारी की (फाइल फोटो)

सीबीआई की टीम ने मंगलवार की सुबह चिदंबरम के घर पर छापेमारी की (फाइल फोटो)

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने कहा है कि मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम के खिलाफ 50 लाख रिश्वत लेने का एक नया मामला दर्ज किया गया है. आरोप में बताया गया है कि उन्होंने यह रिश्वत  चीन के 250 नागरिकों को वीजा दिलवाने के नाम पर लिया था. इसी मामले में सीबीआई ने कार्ति के घर और ऑफिस पर छापेमारी की.

अधिक पढ़ें ...

    नयी दिल्ली. केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम के दिल्ली स्थित उनके  आधिकारिक आवास और चेन्नई के घर पर छापेमारी की. इस कार्रवाई पर चिदंबरम ने कहा कि सीबीआई को छापे में कुछ भी नहीं मिला और न ही उन्होंने कुछ जब्त किया. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने अपने बयान में यह भी कहा कि ‘हालांकि, छापेमारी का समय दिलचस्प है.’
    चिदंबरम ने एक बयान में कहा कि आज सुबह सीबीआई के एक दल ने उनके चेन्नई स्थित घर और दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास पर छापेमारी की. उन्होंने कहा, ‘दल ने मुझे एक प्राथमिकी दिखाई, जिसमें मेरा नाम आरोपी के तौर पर दर्ज नहीं था. छापेमारी में कुछ नहीं मिला और कुछ भी जब्त नहीं किया गया.’ उन्होंने कहा, ‘मैं इस बात की ओर ध्यान जरूर दिलाना चाहूंगा कि छापेमारी का समय दिलचस्प है.’

    रिश्वत लेने का नया मामला दर्ज

    केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे एवं लोकसभा सांसद कार्ति चिदंबरम के खिलाफ चीन के 250 नागरिकों को वीजा दिलवाने के लिए 50 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में एक नया मामला दर्ज किया है.अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

    10 ठिकानों पर हुई छापेमारी

    एजेंसी ने मामले में मंगलवार की सुबह कार्ति के चेन्नई और दिल्ली स्थित आवास सहित देश के विभिन्न शहरों में उनके 10 ठिकानों पर छापेमारी की. अधिकारियों ने बताया कि सीबीआई का एक दल कार्ति चिदंबरम और उनके पिता एवं राज्यसभा सांसद पी. चिदंबरम के दिल्ली में लोधी एस्टेट स्थित आधिकारिक आवास पर भी पहुंचा.

    Tags: CBI Raid, Karti Chidambaram, P Chidambaram

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर