उन्नाव रेप केस: कुलदीप सेंगर के गांव पहुंची CBI की टीम, 4 जगहों पर सर्च ऑपरेशन

बहुचर्चित उन्नाव रेप केस मामले की जांच के सिलसिले में सीबीआई की टीम जिले के माखी गांव पहुंची है. केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम ने गांव के कुछ घरों की भी तलाशी ली है और गांव के लोगों से भी पूछताछ कर रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 4, 2019, 11:44 AM IST
उन्नाव रेप केस: कुलदीप सेंगर के गांव पहुंची CBI की टीम, 4 जगहों पर सर्च ऑपरेशन
सीबीआई की टीम कुलदीप सिंह सेंगर के गांव पहुंची है और कई ठिकानों पर तलाशी अभियान चला रही है. (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 4, 2019, 11:44 AM IST
बहुचर्चित उन्नाव रेप केस मामले की जांच के सिलसिले में सीबीआई की टीम मुख्य आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के गांव माखी पहुंची है. बताया जा रहा है कि सीबीआई की चार सदस्यीय टीम रेप पीड़िता, पीड़िता के पिता की हत्या और संदिग्ध हादसा मामले की जांच के लिए यहां आई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम ने गांव के कुछ घरों की भी तलाशी ली है और गांव के लोगों से भी पूछताछ कर रही है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सीबीआई की टीम कुलदीप सिंह सेंगर के लखनऊ, उन्नाव, बांदा और फतेहपुर के ठिकानों पर तलाशी अभियान चला रही है. इससे पहले शनिवार को सीबीआई की तीन सदस्यीय टीम कुलदीप सिंह सेंगर से पूछताछ के लिए सीतापुर जेल पहुंची थी. जांच एजेंसी की टीम ने पीड़िता के परिजनों से भी पूछताछ की थी.



सीबीआई जांच में आई तेजी
Loading...

इससे पहले शुक्रवार को सीबीआई ने रेप पीड़िता के चाचा से रायबरेली जेल में पूछताछ की थी. रात में रायबरेली जिला प्रशासन ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के अनुसार चाचा को दिल्ली की तिहाड़ जेल भेज दिया. रायबरेली में सीबीआई टीम गुरबख्शगंज इलाके में दुर्घटनास्थल पर पहुंची. टीम ने मौका-ए-वारदात और मारुति स्विफ्ट कार को टक्कर मारने वाले ट्रक का निरीक्षण किया. दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर सबसे पहले पहुंचे पुलिस अधिकारियों से भी सीबीआई की टीम ने बातचीत की. उधर, महिला अधिकारियों सहित सीबीआई अफसरों का एक दल पीड़िता के परिवार वालों से बातचीत करने ट्रामा सेंटर भी पहुंचा था.

वेंटिलेटर पर है पीड़िता
बात दें कि सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल उन्नाव रेप पीड़िता और उसके वकील की हालत छठे दिन भी जस की तस बनी हुई है. पीड़िता अब भी वेंटिलेटर पर है, जबकि उनके वकील पर से वेंटिलेटर को हटा लिया गया है. लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के सीएमएस डॉ. एसएन शंखवार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्नाव पीड़िता की हालत स्थिर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें:

खनन घोटाला: ईडी ने किया गायत्री प्रजापति सहित पांच IAS अफसरों के खिलाफ केस दर्ज

कश्मीर मामला: साध्वी प्राची का दावा, हिंदुस्तान में कुछ बड़ा होने वाला है
First published: August 4, 2019, 11:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...