Home /News /nation /

CBI VS CBI: मनोज प्रसाद के पिता ने कहा- 'मेरा बेटा अजीत डोभाल से कभी नहीं मिला'

CBI VS CBI: मनोज प्रसाद के पिता ने कहा- 'मेरा बेटा अजीत डोभाल से कभी नहीं मिला'

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

2000 बैच के आईपीएस अफसर मनीष कुमार ने याचिका में ये भी आरोप लगाया है कि बिजनेसमैन मनोज प्रसाद ने जांच के दौरान कहा था कि उसके पिता के अजीत डोभाल से अच्छे संबंध हैं

    सीबीआई रिश्वतखोरी मामले में एक नया मोड़ सामने आ गया है. रिश्वतखोरी मामले में गिरफ्तार बिचौलिये मनोज प्रसाद के पिता दिनेश्वर प्रसाद ने कहा है कि न तो वो और न ही उनके बेटे ने कभी भी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) के चीफ अजीत डोभाल से कोई मुलाकात की. दिनेश्वर प्रसाद ने ये बातें सीएनएन न्यूज़ 18 से खास बातचीत में कही है.

    सीएनएन न्यूज़ 18 से बात करते हुए उन्होंने कहा, ''ये गलत आरोप लगाए जा रहे हैं कि हमने अजीत डोभाल से मुलाकात की. मेरा बेटा कभी भी उनसे नहीं मिला है. मेरे बेटे के खिलाफ गलत आरोप लगाए जा रहे हैं. मेरा बेटा निर्दोष है. मैंने राकेश अस्थाना से कभी कोई मुलाकात नहीं की. "

    आपको बता दें कि पिछले महीने सीबीआई के एक अधिकारी मनीष कुमार सिन्हा ने सुप्रीम कोर्ट में आरोप लगाया था कि गिरफ्तार बिजनेसमैन मनोज प्रसाद ने अजीत डोभाल, केंद्रीय मंत्री हरिभाई पार्थीभाई चौधरी और सीवीसी केवी चौधरी ने राकेश अस्थाना के खिलाफ जांच को प्रभावित करने की कोशिश की थी.

    2000 बैच के आईपीएस अफसर मनीष कुमार ने याचिका में ये भी आरोप लगाया है कि बिजनेसमैन मनोज प्रसाद ने जांच के दौरान कहा था कि उसके पिता के अजीत डोभाल से अच्छे संबंध हैं. मनोज प्रसाद को 16 अक्टूबर को रिश्वत के एक प्रकरण में सीबीआई ने गिरफ्तार किया था.

    मनोज प्रसाद को एक और बिजनेसमैन सतीश बाबू सना से 5 करोड़ की घूस मांगने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. सना के मुताबिक मनोज प्रसाद सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना की तरफ से डील कर रहा था और उसने वादा किया था कि अगर 5 करोड़ रुपए दिए गए तो सीबीआई उस पर सख्त नहीं होगी.

    ये भी पढ़ें:

    पिता के थप्पड़ ने माल्या को बनाया बड़ा बिजनेसमैन, फिर इस गलती से डूबे करोड़ों

    सज्जन कुमार पर PM मोदी का बयान- 'किसी ने नहीं सोचा था कि दोषियों को सजा मिलने लगेगी'

    Tags: Ajit Doval, CBI, Rakesh asthana, Supreme Court

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर