लाइव टीवी

जम्मू: ग्रेनेड ब्लास्ट के बाद बस स्टैंड पर मची अफरा-तफरी, देखें VIDEO

News18Hindi
Updated: March 7, 2019, 5:40 PM IST

तीन महीने पहले खुफिया एजेंसी ने अलर्ट जारी किया था कि जम्‍मू में ग्रेनेड से हमला किया जा सकता है.

  • Share this:
जम्मू स्थित बस स्टैंड में ग्रेनेड हमले में 1 युवक की मौत हो गई है. वहीं 32 अन्य लोग घायल हो गए हैं. आशंका है कि संदिग्ध आतंकी ने यह हमला किया है. इस ग्रेनेड हमले का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि धमाका होते ही अफरा तफरी मच गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों आवाजाही जारी थी इसी दौरान धमाका हुआ. लोगों भागने लगे. थोड़ी ही देर में बस अड्डे से लोग दूर हट गए.

बता दें  बीते दस महीने के भीतर बस स्टैंड के पास ये तीसरा बड़ा धमाका है. गुरुवार को हुआ धमाका ग्रेनेड ब्लास्ट है और इसमें 32 लोग जख्मी हो गए हैं. घायलों को जम्मू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें:  संयुक्त राष्ट्र में भारत को बड़ी कामयाबी, आतंकी हाफिज सईद की अर्जी खारिज

सूत्रों के मुताबिक ये आतंकी हमला है. एक से ज्यादा आतंकी संगठन इसमें शामिल हो सकते हैं. इससे पहले जम्‍मू के बस स्‍टैंड पर मई 2018 और दिसंबर 2018 को भी ब्‍लास्‍ट किए गए थे.

यह भी पढ़ें:  खाने के टेबल पर पूरी टीम इंडिया थी मौजूद, धोनी की पत्नी के सामने चहल ने कर दी कोहली के साथ ये गलती

तीन महीने पहले खुफिया एजेंसी ने अलर्ट जारी किया था कि जम्‍मू में ग्रेनेड से हमला किया जा सकता है. खुफिया एजेंसी की ओर से बताया गया था जम्‍मू-कश्‍मीर के अहम प्रतिष्‍ठानों और सुरक्षा कैंपों को निशाना बनाकर आतंकी हमला कर सकते हैं. इस अलर्ट के कुछ दिन बाद ही जम्मू के बस स्‍टैंड पर ये हमला किया गया है.

यह भी पढ़ें: जम्मू ग्रेनेड ब्लास्ट में एक की मौत, ब्रिटेन के NSA ने अजीत डोभाल से की बातचीत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Jammu से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 7, 2019, 5:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर