Home /News /nation /

CDS Bipin Rawat Helicopter Crash: जानें PM मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह ने क्या कहा?

CDS Bipin Rawat Helicopter Crash: जानें PM मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह ने क्या कहा?

जनरल बिपिन रावत के असामयिक निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्‍य ने शोक व्‍यक्‍त किया है.

जनरल बिपिन रावत के असामयिक निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्‍य ने शोक व्‍यक्‍त किया है.

CDS Bipin Rawat Helicopter Crash: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi) ने CDS बिपिन रावत के असामयिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्‍होंने कहा कि जनरल रावत ने देश की सेवा की है, उनका योगदान भुलाया नहीं जा सकता. मैं उनके असामयिक निधन से दुखी हूं. प्रधानमंत्री ने परिवार और परिजनों के प्रति संवेदना भी व्‍यक्‍त की है. वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) ने तमिलनाडु में भारतीय वायुसेना के हेलिकॉप्टर क्रैश में देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 और लोगों के निधन पर दुख जताया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi) ने CDS बिपिन रावत ( CDS bipin rawat) के असामयिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्‍होंने कहा कि जनरल रावत ने देश की सेवा की है, उनका योगदान भुलाया नहीं जा सकता. मैं उनके असामयिक निधन से दुखी हूं. प्रधानमंत्री ने परिवार और परिजनों के प्रति भी संवेदना व्‍यक्‍त की है.

    वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) ने तमिलनाडु में भारतीय वायुसेना के हेलिकॉप्टर क्रैश में देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 और लोगों के निधन पर गहरा दुख जताया है. उन्‍होंने कहा है कि उनका असमय निधन देश के लिए एक अपूरणनीय क्षति है.

    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने कहा है कि मैं गहरे दुख में हूं. आज देश ने एक दुखद हादसे में अपने सीडीएस बिपिन रावत जी को खो दिया है. उनके अनुकरणीय योगदान और प्रतिबद्धता को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है.

    सेना और सेना के अधिकारियों ने भी गहरा शोक प्रकट किया है. वहीं, देश भर से शोक संदेश आ रहे हैं. केंद्रीय मंत्री, सांसद, राजनेता और विभिन्‍न राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों ने संवेदनाएं प्रकट की हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी संवेदना प्रकट की हैं. उन्‍होंने कहा है कि मेरी शोक संवेदनाएं रावत परिवार के साथ हैं. इस हादसे में जिनका निधन हुआ है, उन सभी के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं.

    वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शोक जताया. उन्होंने कहा कि ये अत्यंत दुखद घटना है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भी शोक जताया. उन्होंने ट्वीट किया, हेलीकॉप्टर दुर्घटना में CDS जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य सशस्त्र बलों के जवानों के आकस्मिक निधन की खबर अत्यंत पीड़ादायक है.उनका असामयिक निधन, देश के लिए अपूरणीय क्षति है.

    ये भी पढ़ें :  CDS Bipin Rawat Helicopter Crash: नहीं रहे CDS जनरल बिपिन रावत, हेलिकॉप्टर हादसे में पत्नी सहित 13 लोगों की मौत

    ये भी पढ़ें :  कौन थे देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत, जिन्होंने उत्तरपूर्व से उग्रवाद को उखाड़ फेंका

    बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने इस घटना पर दुख जताया है. मायावती ने ट्विटर पर लिखा, ‘देश के सर्वोच्च 5 स्टार रैंक के पहले चीफ ऑफ डिफेन्स स्टाफ व पूर्व सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत सहित कई सैन्य अफसरों की आज तमिलनाडु में हुई हेलीकाप्टर दुर्घटना में मौत अति दुखद व जबरदस्त क्षति. मेरी गहरी संवेदना. कुदरत उनके परिवार व अन्य सभी को इस क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करे.’

    बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया, अत्यंत दुःखद! चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ एवं पूर्व सेना प्रमुख श्री विपिन रावत जी की दुःखद मृत्यु समस्त देशवासियों के लिए अपूरणीय क्षति है. देश के प्रति उनका अभूतपूर्व सेवाकाल सदैव हमारी स्मृतियों में जीवित रहेगा.

    Tags: Cds bipin rawat, Defense Minister Rajnath Singh, Home Minister Amit Shah, Indian air force, Indian Airforce, PM Modi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर