Home /News /nation /

CDS Bipin Rawat Helicopter Crash : शवों की पहचान डीएनए टेस्‍ट से होगी

CDS Bipin Rawat Helicopter Crash : शवों की पहचान डीएनए टेस्‍ट से होगी

तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को वायु सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को वायु सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

तमिलनाडु के कुन्नूर के पास बुधवार को भारतीय वायुसेना (Indian Airforce) के हेलीकॉप्टर दुर्घटना के बाद मिले शवों की पहचान डीएनए टेस्‍ट से होगी. सूत्रों का कहना है कि तमिलनाडु में सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटना में शामिल 14 में से 13 कर्मियों की मौत की पुष्टि हो गई है. वायुसेना ने कहा कि हादसे की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि हेलिकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी, रक्षा सहायक, सुरक्षा कमांडो और वायुसेना के पायलट समेत कुल 14 लोग सवार थे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. तमिलनाडु के कुन्नूर के पास बुधवार को भारतीय वायुसेना (Indian Airforce) के हेलीकॉप्टर दुर्घटना (Helicopter crash) के बाद मिले शवों की पहचान डीएनए टेस्‍ट से होगी. सूत्रों का कहना है कि तमिलनाडु में सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटना में शामिल 14 में से 13 कर्मियों की मौत की पुष्टि हो गई है. वायुसेना ने कहा कि हादसे की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इस हेलीकॉप्‍टर से सीडीएस रावत (cds bipin rawat) वेलिंगटन में डिफेंस स्टाफ कॉलेज जा रहे थे. वे सुबह 9 बजे दिल्ली से निकले थे. करीब दोपहर 12.20 पर हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया. आर्मी कैंप पहुंचने से 5 मिनट पहले यह हादसा हुआ.

    हेलिकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी, रक्षा सहायक, सुरक्षा कमांडो और वायुसेना के पायलट समेत कुल 14 लोग सवार थे. तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन का कहना है कि वह CDS बिपिन रावत को लेकर सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटना स्थल पर जा रहे हैं. उनका कहना है कि उन्होंने स्थानीय प्रशासन को बचाव कार्यों में हर संभव मदद मुहैया कराने का निर्देश दिया है.

    Tags: Cds bipin rawat, Helicopter crash

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर