Home /News /nation /

CDS Bipin Rawat Death: हादसे के बाद चश्मदीद का CDS बिपिन रावत को देखने का दावा, कहा- वो मुझसे पानी मांग रहे थे, जानें पूरी कहानी

CDS Bipin Rawat Death: हादसे के बाद चश्मदीद का CDS बिपिन रावत को देखने का दावा, कहा- वो मुझसे पानी मांग रहे थे, जानें पूरी कहानी

 सीडीएस बिपिन रावत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले युवक को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया.

सीडीएस बिपिन रावत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले युवक को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया.

Coonoor Helicopter Crash, CDS Bipin Rawat in Last Moment : एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में चश्मदीद शिवकुमार ने कहा कि वह नीलगिरी की पहाड़ियों पर अपने भाई से मिलने गए थे जो कि चाय के बागान पर काम करता है. तभी उन्होंने देखा कि एक हेलीकॉप्टर जिसमें आग लगी हुई थी और वह नीचे गिर रहा था. शिवकुमार ने कहा कि इलाके में पहुंचना बेहद मुश्किल था इसी दौरान उन्होंने देखा कि हेलीकॉप्टर से जलती हुई तीन बॉडी नीचे गिरीं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: CDS Bipin Rawat in Last Moment- बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर क्रैश (Coonoor Helicopter crash) की घटना में देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ जनरल बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) और उनकी पत्नी मधुलिका रावत (Madhulika Rawat) समेत 13 लोगों की मौत हो गई. हादसे को लेकर जांच शुरू हो गई है और इस दुर्घटना से संबंधित बहुत सारी बाते सामने आ रही हैं. हेलीकॉप्टर दुर्घटना के बाद कई लोग सामने आए जो घटना स्थल पर पहुंचे थे और इनमें से कई लोगों ने सीडीएस बिपिन रावत (Bipin Rawat Last Moment) को देखा भी था. ऐसे ही एक चश्मदीद ने हैरान करने वाला खुलासा किया है. एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में शख्स ने दावा किया कि उसने बिपिन रावत को देखा था, लेकिन वह उन्हें पहचान नहीं सका था. उसने कहा कि वह बुरी तरह से घायल थे और पानी मांग (Bipin Rawat was asking for water) रहे थे.

    चश्मदीद शिवकुमार ने कहा कि वह नीलगिरी की पहाड़ियों पर अपने भाई से मिलने गए थे जो कि चाय के बागान पर काम करता है. तभी उन्होंने देखा कि एक हेलीकॉप्टर जिसमें आग लगी हुई थी और वह नीचे गिर रहा था. शिवकुमार ने कहा कि इलाके में पहुंचना बेहद मुश्किल था इसी दौरान उन्होंने देखा कि हेलीकॉप्टर से जलती हुईं तीन बॉडी नीचे गिरीं. जब वह घटना स्थल पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दो बॉडी हेलीकॉप्टर के बाहर पड़ी हुई थीं. दोनों ही बॉडी बुरी तरह से जल गई थीं.

    यह भी पढे़ं- Helicopter Crash: दुर्घटना में जीवित बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह को बेंगलुरु किया जा रहा शिफ्ट, जानें वजह

    शिवकुमार ने बताया कि उन्हें पहचानना मुश्किल था. एक आदमी उसमें जिंदा था, हम लोगों ने उससे कहा कि सब ठीक हो जाएगा हम लोग मदद के लिए आए हुए हैं. उस आदमी ने हम लोगों से पीने के लिए पानी मांगा था, लेकिन उन्हें देने के लिए हमारे पास पानी नहीं था. इसके बाद एक टीम उन्हें लेकर चली गई. बाद में जब मुझे फोटो दिखाई गई तो हमें पता चला कि वह सीडीएस बिपिन रावत थे जो कि हमसे पानी मांग रहे थे.

    इस घटना के बाद शिवकुमार बेहद परेशान हो गया. उसने कहा कि मुझे इस बात का बहुत ज्यादा सदमा लगा कि मैं रात को सो नहीं पाया. जिस व्यक्ति ने देश की सेवा के लिए पूरी जिंदगी लगा दी उसे अंतिम समय में पीने के लिए पानी भी नहीं मिल सका. यह सोचकर मैं रातभर नहीं सो सका. उसने कहा कि मुझे भरोसा नहीं हुआ कि अब वह हमारे बीच में नहीं है. जब मैंने उन्हें देखा तो वह जिंदा थे काश उनके लिए कुछ कर पाता.

    Tags: Cds bipin rawat death, Coonoor Helicopter Crash, Helicopter crash, Indian air force, Rajnath Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर