कल VVPAT के खिलाफ दिल्ली में प्रदर्शन करेंगे नायडू, विपक्षी नेता दे सकते हैं साथ

टीडीपी प्रमुख ने इसके साथ ही एग्जिट पोल के नतीजों को खारिज कर दिया. एग्जिट पोल के नतीजे आंध्र प्रदेश में उनकी सत्ता को जाते हुए दिखा रहे हैं.

News18Hindi
Updated: May 23, 2019, 12:21 PM IST
कल VVPAT के खिलाफ दिल्ली में प्रदर्शन करेंगे नायडू, विपक्षी नेता दे सकते हैं साथ
चंद्रबाबू नायडू (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: May 23, 2019, 12:21 PM IST
(सैयद अहमद)

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू इन दिनों गैर-एनडीए दलों को एकजुट करने की कोशिशों को लेकर चर्चाओं में है. नायडू अब मंगलवार को दिल्ली में वीवीपैट को लेकर प्रदर्शन करने वाले हैं.



वीपीपैट को लेकर नायडू इससे पहले भी आवाज बुलंद करते रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने 'अपराधियों' के साथ चुनाव लड़ा है, इसलिए कम से कम 50 प्रतिशत वीपीपैट की गिनती पर जोर दे रहे हैं.

चंद्रबाबू नायडू ने कहा, "पर्चियों की गिनती को लेकर पार्टियों को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए. पारदर्शी चुनाव के लिए लड़ने को लेकर हाल ही में टीडीपी की सराहना हुई थी. बीजेपी इस कदम का विरोध क्यों कर रही है?”

टीडीपी प्रमुख ने इसके साथ ही एग्जिट पोल के नतीजों को खारिज कर दिया. एग्जिट पोल के नतीजे आंध्र प्रदेश में उनकी सत्ता को जाते हुए दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे चुनाव में जीत को लेकर आश्वस्त हैं.

नायडू ने सोमवार शाम पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की. अब वे ममता के साथ यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी से मिलने के लिए जाएंगे.



रविवार को लोकसभा चुनाव समाप्त होने के साथ विभिन्न एजेंसियों के एग्जिट पोल भी सामने आ गए. लगभग सभी एग्जिट पोल में एनडीए की सरकार लौटती दिख रही है. एग्जिट पोल्स के नतीजों के बाद विपक्षी खेमा बातचीत में व्यस्त नजर आ रहा है. राहुल गांधी, मायावती और अखिलेश यादव जैसे नेताओं के साथ मुलाकात के बाद नायडू ममता बनर्जी के साथ मुलाकात करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Exit Poll में कांग्रेस के लिए है बस एक अच्छी खबर!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...