लाइव टीवी
Elec-widget

चंद्रबाबू नायडू ने भारत के नक्शे में यह बदलाव करने पर अमित शाह को कहा 'शुक्रिया'

News18Hindi
Updated: November 23, 2019, 11:49 PM IST
चंद्रबाबू नायडू ने भारत के नक्शे में यह बदलाव करने पर अमित शाह को कहा 'शुक्रिया'
चंद्रबाबू नायडू ने अमित शाह को शुक्रिया कहा है (फाइल फोटो, Twitter)

आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू (N Chandrababu Naidu) की तेलुगु देशम पार्टी (TDP) ने लोकसभा चुनावों से पहले NDA को छोड़ दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2019, 11:49 PM IST
  • Share this:
अमरावती. गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) के प्रति आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू (N Chandrababu Naidu) ने आभार जताया है. और अपने ट्वीट में उनकी तारीफ की है.

बता दें कि एन चंद्रबाबू नायडू (N Chandrababu Naidu) की तेलुगु देशम पार्टी (TDP) ने लोकसभा चुनावों से पहले NDA को छोड़ दिया था.

'आपने यह कदम उठाकर खुद को तेलुगु लोगों का चहेता बना लिया'
चंद्रबाबू नायडू ने अपने ट्वीट में लिखा, प्रिय अमित शाह जी (Amit Shah) आपके सम्मानित ऑफिस के अमरावती के भारत के नक्शे पर न होने के मामले को तेजी से निपटाए जाने के कदम की मैं सच्चे मन से तारीफ करता हूं. यह कदम उठाकर आपने खुद को तेलुगु (Telugu) लोगों का चहेता बना लिया है.


Loading...



आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा न देने के चलते टीडीपी हुई थी एनडीए से अलग
आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने से केंद्र के इनकार से नाराज टीडीपी (TDP) ने नरेंद्र मोदी की सरकार से हटने के कुछ दिनों बाद ही एनडीए (NDA) से हटने का निर्णय भी लिया था.

पार्टी द्वारा जारी आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया था कि राज्य के साथ हुए अन्याय के मद्देनजर पार्टी मोदी सरकार के खिलाफ एक अविश्वास प्रस्ताव (No Confidence Motion) लाएगी. यह अविश्वास प्रस्ताव लाने के साथ ही पार्टी ने महागठबंधन के निर्माण के प्रयासों के बीच कांग्रेस से हाथ भी मिलाए थे.

यह भी पढ़ें: शपथ ग्रहण से लेकर अजित पर कार्रवाई और SC में याचिका तक, पढ़ें पूरा घटनाक्रम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 11:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...