होम /न्यूज /राष्ट्र /अफेयर छिपाने को गर्लफ्रेंड के पति का किया अपहरण, पुलिस ने उतरवाए आरोपी के कपड़े

अफेयर छिपाने को गर्लफ्रेंड के पति का किया अपहरण, पुलिस ने उतरवाए आरोपी के कपड़े

गर्लफ्रेंड के पति का अपहरण करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर कपड़े उतरवा दिए. (सांकेतिक तस्वीर)

गर्लफ्रेंड के पति का अपहरण करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर कपड़े उतरवा दिए. (सांकेतिक तस्वीर)

तेलंगाना के संगारेड्डी में टीआरएस पार्टी की नेता के पति शिखामणि को अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. कथित तौर पर ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हैदराबाद. संगारेड्डी में पुलिस ने बुधवार को टीआरएस पार्टी की नेता के पति टिटला देवा शिखामणि को गिरफ्तार किया. शिखामणि पर आरोप है कि उसने एक व्यक्ति का अपहरण कर उसकी पिटाई की, साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी. क्योंकि पीड़ित की पत्नी के साथ शिखामणि के अवैध संबंध थे. जिसका पता पीड़ित को चल गया था. इसलिए पीड़ित का मुंह बंद रखने के लिए शिखामणि ने उसे पीटा और धमकी दी. पुलिस ने इस मामले में तीन अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक सब इंस्पेक्टर (SI) के. सुभाष ने कहा कि अमीनपुर थाना क्षेत्र के बीरनमगुड़ा गांव के रहने वाले रायनी राजू को पत्नी पर शक था कि वो उसे धोखा दे रही है. इसके चलते राजू ने पत्नी की जासूसी करने के लिए बेडरूम में वीडियो रिकॉर्डिंग वाला मोबाइल फोन छिपा दिया. इसके बाद उसे पता चला कि शिखामणि और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध हैं. जब राजू ने इस बारे में पत्नी से कहा तो वह मायके चली गई.

दोस्तों के साथ मिलकर किया अपहरण
शिखामणि को जब इस बात पता का चला कि राजू को उसकी पत्नी और उसके अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया है. तो शिखामणि 13 सितंबर को शाम 7 बजे अपने तीन दोस्तों किरण गौड़, मल्लेश गौड़ साई और दिनेश के साथ राजू के घर गया. इन लोगों ने मिलकर राजू का अपहरण किया और उसे रामचंद्रपुरम के एक फोटो स्टूडियो में ले गए. यहां शिखामणि ने राजू की बुरी तरह पिटाई की और धमकी दी कि अगर उसने अवैध संबंध के बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे. शिखामणि की धमकी के डर से राजू अगली सुबह अपने पैतृक गांव इलंधु चला गया. वापस लौटने पर राजू ने सोमवार को पुलिस को घटना के बारे में बताया.

पुलिस ने उतरवाए कपड़े, सोशल मीडिया पर हुई चर्चा
शिकायत के बाद पुलिस ने शिखामणि को हिरासत में लिया और उसे अपने कपड़े उतारने के लिए कहा. पुलिस ने उसे अंडरवियर में खड़ा रखा. इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा हो रही है कि पुलिस ने शिखामणि को अंडरवियर में खड़ा कर दिया. सोशल मीडिया यूजर्स का तर्क है कि अगर शिखामणि ने कोई अपराध किया है, तो पुलिस को उसे थाने में खड़ा करने के बजाय उसे गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज देना चाहिए था. जबकि पुलिस ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. एसआई सुभाष ने कहा कि शिखामणि को उसके दोस्तों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और बुधवार को रिमांड पर भेज दिया. अमीनपुर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.

Tags: Kidnapping, Latest News, Telangana

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें