तमिलनाडु के इन 5 जिलों में रहेगा फुल लॉकडाउन, CM पलानीस्‍वामी ने किया ऐलान

तमिलनाडु के इन 5 जिलों में रहेगा फुल लॉकडाउन, CM पलानीस्‍वामी ने किया ऐलान
5 जिलों में फुल लॉकडाउन होगा.

तमिलनाडु (Tamilnadu) में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 1683 मामले सामने आ चुके हैं. साथ ही 20 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि 752 लोग इससे ठीक हो चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2020, 6:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के प्रसार को रोकने के लिए देश भर में 3 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) की घोषणा की गई है. जमीनी स्‍तर पर यह लॉकडाउन असरदार साबित हो रहा है. वहीं तेलंगाना जैसे राज्‍यों ने इस लॉकडाउन को प्रदेश में और बढ़ा दिया है. इस बीच तमिलनाडु (TamilNadu) के मुख्‍यमंत्री ई पलानीस्‍वामी ने शुक्रवार को पांच जिलों में पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है.

मुख्‍यमंत्री पलानीस्‍वामी ने कहा है कि 26 अप्रैल से 29 अप्रैल तक चेन्‍नई, मदुरई और कोयंबटूर में सुबह 6 बजे से रात 9 बजे तक पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाएगा. वहीं सलेम और तिरुपुर में 26 अप्रैल से 28 अप्रैल तक सुबह 6 बजे से रात 9 बजे तक पूर्ण लॉकडाउन लागू किया जा रहा है. उनके अनुसार इस दौरान किसी के भी बाहर निकलने पर पाबंदी रहेगी. हालांकि ऑनलाइन फूड डिलीवरी की सेवा जारी रहेगी.

 





बता दें कि शुक्रवार को कोयंबटूर में चार महिलाकर्मियों सहित सात पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद पोदनुर पुलिस थाने को बंद कर दिया गया है. पुलिस आयुक्त सुमित सारन ने बताया कि ये सभी इसी थाने में तैनात थे. सभी का एक निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

तमिलनाडु में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 1683 मामले सामने आ चुके हैं. साथ ही 20 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि 752 लोग इससे ठीक हो चुके हैं. वहीं केंद्रीय गृह मंत्रालय ने गुजरात, तेलंगाना और तमिलनाडु में कोविड-19 की स्थिति का जायजा लेने के लिए चार नए अंतर मंत्रालयी दलों को भेजा है. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. गृह मंत्रालय में संयुक्त सचिव पुण्य सलिला श्रीवास्तव ने नई दिल्ली में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अतिरिक्त सचिव स्तर के अधिकारियों के नेतृत्व में गए ये दल अहमदाबाद, सूरत, हैदराबाद और चेन्नई का दौरा करेंगे.

यह भी पढ़ें:- दूसरे राज्यों में फंसे करीब 10 लाख मजदूरों को वापस लाएगी योगी सरकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading