Home /News /nation /

chennai man ends life after killing his wife 2 children with wood cutting machine

दर्दनाक: खुदकुशी करने से पहले चेन्नई के व्यक्ति ने पत्नी और 2 छोटे बच्चों को उतारा मौत के घाट

व्यक्ति ने कथित तौर पर गला काटने के लिए पोर्टेबल कटर का इस्तेमाल किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

व्यक्ति ने कथित तौर पर गला काटने के लिए पोर्टेबल कटर का इस्तेमाल किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Chennai Crime News: पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, "ऐसा लगता है कि व्यक्ति ने आर्थिक तंगी के कारण अपराध को अंजाम दिया. मृतक की पहचान प्रकाश (41), उसकी पत्नी गायत्री और उनके दो बच्चे जिनकी उम्र क्रमश: 13 और नौ साल है, के रूप में हुई है."

अधिक पढ़ें ...

चेन्नई. चेन्नई में 41 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो छोटे बच्चों की कथित तौर पर लकड़ी काटने वाली मशीन से हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. घटना पल्लवरम के पोझीचलूर की है. मामले का पता तब चला जब पड़ोसी शक के बिना पर उनके घर गए और चारों के शव को खून से लथपथ देखा. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची शंकरनगर पुलिस ने प्रारंभिक जांच शुरू की.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, “ऐसा लगता है कि व्यक्ति ने आर्थिक तंगी के कारण अपराध को अंजाम दिया. मृतक की पहचान प्रकाश (41), उसकी पत्नी गायत्री और उनके दो बच्चे जिनकी उम्र क्रमश: 13 और नौ साल है, के रूप में हुई है.” पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए क्रोमपेट सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है.

प्रकाश, जो एक आयुर्वेदिक दवा की दुकान चला रहा था, गंभीर वित्तीय संकट में था, जिसने शायद उसे यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया हो. स्थानीय लोगों ने कहा कि व्यक्ति ने कथित तौर पर गला काटने के लिए पोर्टेबल कटर का इस्तेमाल किया है.

उनकी पत्नी गायत्री (35), पुत्र हरिकृष्णन (13) और पुत्री नित्याश्री (9) प्रकाश के कायरतापूर्ण कृत्य में मारे गए थे. शंकर नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय किलपौक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया गया है.

Tags: Chennai, Tamil nadu

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर