लाइव टीवी

कर्ज में डूबे परिवार के 7 लोगों ने पिया जहर, चार की मौत

News18Hindi
Updated: October 13, 2019, 2:53 PM IST
कर्ज में डूबे परिवार के 7 लोगों ने पिया जहर, चार की मौत
कर्ज में डूबे परिवार के 7 लोंगो ने पी कीटनाशक दवा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस (Police) को शुरुआती जांच में पता चला है कि परिवार को कारोबार में भारी नुकसान हुआ था. उनके ऊपर 80 लाख रुपये का कर्ज था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2019, 2:53 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां कर्ज में डूबे एक परिवार के 7 सदस्यों ने कीटनाशक दवा (pesticide) पी ली. इनमें एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो बच्चों सहित तीन को बचा लिया गया. पुलिस (Police) को अंदेशा है कि कर्ज में डूबे परिवार ने सामूहिक आत्महत्या (Suicide) करने का फैसला लिया होगा.

घटना चेन्नई (Chennai) के अन्नानूर इलाके की है. यहां बिल्डिंग ठेकेदार गोविंदस्वामी (65), उनकी पत्नी सुब्बामल (60), बेटे नागराज (35) और रवि (30) की मौत हो गई, जबकि गोविंदस्वामी की बेटी कल्याणी (28), सर्वेश्वरी (8) और योगप्रिया (6) की हालत नाजुक है. इनका मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है.

परिवार पर 80 लाख रुपये का कर्ज था
पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार को कारोबार में भारी नुकसान हुआ था. उनके ऊपर 80 लाख रुपये का कर्ज था. जांच अधिकारियों की एक टीम ने कहा कि घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस को घटनास्थल पर एक कीटनाशक की एक बोतल मिली है. जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है.

दामाद ने दी पुलिस को जानकारी
इस घटना की जानकारी तब हुई जब बेटी कल्याणी का पति अरुमुगम शाम 6.50 घर लौटा तो देखा सभी लोग अचेत अवस्था पड़े हैं. उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. गोविंदस्वामी और पत्नी सुब्बामल अपने बेडरूम में पड़े थे, जबकि नागराज और रवि हॉल में थे. कल्याणी, सर्वेश्वरी और योगप्रिया दूसरे कमरे में थीं. ये सभी बेहोश पड़े थे. अरुमुगम एक प्रावेट कंपनी में नौकरी करते हैं और अपने ससुराल वालों के घर के पास ही किराए के मकान में पत्नी कल्याणी और बेटियों के साथ रहते हैं.

ICU एडमिट परिवार के तीन सदस्य
Loading...

जब वह ऑफिस से घर लौटे तो पत्नी और बेटियां उन्हें नहीं मिली. वह उन्हें ढूंढते हुए ससुर गोविंदस्वामी के घर पहुंचे. वहां अरुमुगम ने चौंकाने वाला दृश्य देखा तो तुरंत पुलिस को फोन किया. मौके पर पहुंची पुलिस सभी को अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने गोविंदस्वामी, उनकी पत्नी सुब्बामल और दो बेटों को मृत घोषित कर दिया. कल्याणी और उनकी दोनों बेटियों की हालत नाजुक है, उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

कल्याणी का बयान अहम
फिलहाल पुलिस इस मामले में कल्याणी के होश में आने का इंतजार कर रही है. उनके होश में आने के बाद ही इस आत्महत्या की कोशिश से पर्दा उठ सकेगा. पुलिस यह आशंका भी जता रही है कि कल्याणी और उसकी बेटियों ने भूलकर उस कोल्ड ड्रिंक को पी लिया हो जिसमें कीटनाशक मिला था.

यह भी पढ़ें-

गांव वालों ने किया इनकार, तो भाइयों ने साइकिल से बहन का शव पहुंचाया श्मशान
गुना में 3 मासूम बच्चों और एक महिला की डूबकर मौत
विहिप-बजरंग दल का नेता निकला युवराज का हत्यारा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 2:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...