चेन्नई में AIADMK का होर्डिंग गिरने से 23 साल की युवती की दर्दनाक मौत

होर्डिंग (Hoarding) के गिरते ही वो स्कूटी के साथ नीचे गिर गई. महज चंद सेकंड के भीतर ही तेज रफ्तार में आ रहे एक टैंकर ने उसके स्कूटी को ठोकर मार दी. इस ठोकर में स्कूटी से सुबाश्री (Subashree) के सिर पर गंभीर चोट आई.

News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 12:32 PM IST
चेन्नई में AIADMK का होर्डिंग गिरने से 23 साल की युवती की दर्दनाक मौत
वती की पहचान सुबाश्री के रूप में की गई है. सुबाश्री सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी और चेन्नई (Chennai) के एक IT कंपनी में जॉब कर रही थी.
News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 12:32 PM IST
चेन्नई: गुरुवार यानी कल 23 साल की एक युवती की होर्डिंग (Hoarding) के गिरने से मौत हो गई. युवती की पहचान सुबाश्री के रूप में की गई है. सुबाश्री सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी और चेन्नई (Chennai) के एक IT कंपनी में जॉब कर रही थी. एक गैरकानूनी तरीके से लगे होर्डिंग गिरने से  को बुरी तरह घायल हो गई थी. तभी एक पानी से भरे टैंकर ने भी उसे टक्कर मार दी. घटना के बाद लोगों ने सुबाश्री (Subashree) को फौरन अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सिर पर आई थी गंभीर चोट

ये घटना तब हुई जब सुबाश्री अपनी स्कूटी से पल्लावरम-तोरईपक्कम रेडियल रोड पर सफर कर रही थी. इसी सफर के दौरान रोड पर गैरकानूनी तरीके से लगा एक होर्डिंग उसके ऊपर गिर गया. उसके ऊपर होर्डिंग के गिरते ही वो भी स्कूटी के साथ नीचे गिर गई. महज चंद सेकंड के भीतर ही तेज रफ्तार में आ रहे एक टैंकर ने उसके स्कूटी को ठोकर मार दी. इस ठोकर में स्कूटी से सुबाश्री के सिर पर गंभीर चोट आई. जिससे वो बुरी तरह घायल होकर बेहोश हो गई थी. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि उसने अपने सिर पर हेल्मेट भी पहना रखा था.

 स्थानीय नेता ने लगवाया था होर्डिंग

ये जानलेवा होर्डिंग सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (AIADMK) के स्थानीय नेता सी. जयगोपाल ने लगवाया था. ये होर्डिंग सी. जयगोपाल ने अपने परिवार में होने वाले शादी समारोह को लेकर लगवाया था. इस होर्डिंग में तमिलनाडु के सीएम ई. पलानीसामी और डिप्टी सीएम ओ. पन्नीरसेल्वम के साथ जे. जयललिता की तस्वीरें थीं. इसे रोड के बीच में गैरकानूनी तरीके से लगा दिया गया था. लापरवाही से पानी के टैंकर को चला रहे ड्राइवर को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है. तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी द्रविड़ मुनेत्र कषगम (DMK) ने इस युवती की मौत पर राज्य सरकार और चेन्नई पुलिस की कड़ी आलोचना की है. गौरतलब है कि मद्रास उच्च न्यायालय ने पहले के निर्णयों में होर्डिंग्स और कट-आउट के प्रतिबंध पर प्रतिबंध लगा दिया था और इस प्रवृत्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की पार्टियों को चेतावनी दी थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 11:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...