सॉफ्टवेयर इंजिनियर ने जॉब के लिए लड़कियों से मांगे न्‍यूड फोटो और वीडियो

News18Hindi
Updated: August 24, 2019, 2:07 PM IST
सॉफ्टवेयर इंजिनियर ने जॉब के लिए लड़कियों से मांगे न्‍यूड फोटो और वीडियो
इंजिनियर ने जॉब के लिए लड़कियों से मांगे न्‍यूड फोटो और वीडियो (सांकेतिक तस्वीर)

न्यूड फोटो और वीडियो मिलने के बाद आरोपी सॉफ्टवेयर इंजिनियर (Software Engineer) ने इन लड़कियों को ब्‍लैकमेल (Blackmail) करना शुरु कर दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2019, 2:07 PM IST
  • Share this:
एक लड़कियों के साथ न्यूज तस्वीर के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर (Software Engineer) ने देश के अलग-अलग राज्यों के छह सौ लड़कियों से कथित तौर पर जॉब (Job) के लिए न्‍यूड फोटो और वीडियो की मांग की थी. लड़कियों ने भी जॉब के लिए अपनी न्यूज तस्वीर और वीडियो उसे भेज दिए. चेन्‍नै का रहने वाले आरोपी इंजिनियर ने लड़कियों से खुद को होटेल का एचआर मैनेजर बताया था. फोटो और वीडियो मिलने के बाद आरोपी इंजिनियर ने इन लड़कियों को ब्‍लैकमेल करना शुरु कर दिया था. बदले में लड़कियों से पैसे की मांग की थी. पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी इंजिनियर को गिरफ्तार कर लिया है.

छह सौ लड़कियों से कथित तौर पर जॉब (Job) के लिए न्‍यूड फोटो और वीडियो की मांग की गई.


आरोपी इंजिनियर का नाम राज चेझियान उर्फ प्रदीप है. प्रदीप को साइबराबाद पुलिस ने उसके चेन्‍नै स्थित घर से गिरफ्तार किया है. इस मामले को लेकर हैदराबाद की एक महिला ने प्रदीप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. कहा जा रहा है कि प्रदीप के झांसे में आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, महाराष्‍ट्र, तमिलनाडु और दिल्‍ली समेत 16 राज्‍यों की लड़कियां आई थीं. इन लड़कियों से प्रदीप ने लाखों रुपये वसूले थे. पुलिस जांच में पता लगा है कि प्रदीप एक बड़ी आईटी कंपनी में काम करता है और वो अपने घर से एक फेक एचआर कंपनी चलाता था. पूछताछ में प्रदीप ने स्‍वीकार किया है कि उसने छह सौ महिलाओं के साथ फर्जीवाड़ा किया है.

ये भी पढ़ें : कश्मीर पर UNSC की क्लोज-डोर मीटिंग में पाकिस्तान को नो एंट्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 12:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...