Home /News /nation /

फेसबुक प्रेमी संग भागने से रोका तो लड़की ने चाकुओं से गोदकर मां की हत्या की

फेसबुक प्रेमी संग भागने से रोका तो लड़की ने चाकुओं से गोदकर मां की हत्या की

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

आरोपी की पहचान देवी प्रिया के तौर पर हुई है, जो फिलहाल ग्रेजुएशन कर रही है. पुलिस ने इस मामले में उसके अलावा उसके फेसबुक फ्रेंड विवेक, विग्नेश और सतीश को गिरफ्तार किया है.

    चेन्नई में 19 साल की एक लड़की को अपनी मां की चाकुओं से गोद कर हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, लड़की की मां फेसबुक पर मिले एक दोस्त से मिलने से उसे रोक रही थी और इस कारण गुस्से में उसने अपनी मां पर हमला कर दिया.

    आरोपी की पहचान देवी प्रिया के रूप में हुई है, जो फिलहाल ग्रेजुएशन कर रही है. देवी अपने परिजनों शिवगुरुनाथन, भानुमति और बहन चामुण्डेश्वरी के साथ तमिलनाडु स्थित चेन्नई के थिरुवल्लर इलाके में रहती है.

    यह भी पढ़ें: चाकू की नोक पर हाईजैक की बस, पांच लोगों को कुचला

    न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, फेसबुक पर देवी प्रिया की मुलाकात विवेक से हुई, हालांकि वह उससे कभी मिली नहीं थी. जब परिजनों को देवी के प्यार के बारे में पता चला तो उन्होंने देवी का घर से निकलना और मोबाइल फोन यूज़ करना बंद करा दिया.

    यह भी पढ़ें:  15000 बच्चों को जन्म दिलवाने वाली जननी अम्मा का निधन

    इन पाबंदियों से परेशान होकर उसने विवेक से बात की और उसके साथ भागने की प्लानिंग की थी. पुलिस के अनुसार, घटना की रात विवेक ने अपने दो दोस्तों, विग्नेश और सतीश को देवी प्रिया को लाने के लिए कुंबकोणम भेजा, जहां वहां काम करता था.

    देवी की मां भानुमति ने देखा कि वह अपना बैग पैक कर रही है, तो उन्होंने देवी को जबरन रोकने की कोशिश की. अपनी योजना पर पानी फिरता देख गुस्साई देवी प्रिया ने मां पर चाकू से हमला कर दिया और दो लोगों की मौजूदगी में चाकुओं से गोद कर मार डाला.

    यह भी पढ़ें: 19 साल की उम्र में हुए 18 ऑपरेशन, C और S शेप में थी रीढ़ की हड्डी, अब लड़का खेलता है गोल्फ

    हत्या के बाद विवेक के दोस्त भाग गए, लेकिन उन्हें पड़ोसियों ने रोक लिया. पड़ोसियों ने देखा कि विग्नेश और सतीश की शर्ट पर खून के धब्बे लगे थे. पुलिस ने देवी प्रिया, विवेक, विग्नेश और सतीश को गिरफ्तार कर लिया है.

    यह भी पढ़ें:  दो साल के बच्चे का कराया खतना, ज्यादा खून बहने से हुई मौत

    Tags: Chennai, Crime report, Facebook, Trending news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर