लाइव टीवी

खराब एसी से निकली गैस से परिवार के तीन लोगों की मौत

भाषा
Updated: October 2, 2018, 10:04 PM IST
खराब एसी से निकली गैस से परिवार के तीन लोगों की मौत
प्रतीकात्मक

पड़ोसियों को तब शक हुआ जब परिवार ने मंगलवार सुबह अखबार और दूध के पैकेट उठाने के लिए भी दरवाजा नहीं खोला.

  • Share this:
तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक खराब एयरकंडीशनर से हुए गैस रिसाव की चपेट में आने से सोमवार रात आठ वर्षीय बच्चे समेत एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि 35 वर्षीय व्यक्ति, उनकी पत्नी और बेटा शहर में कोयमबेदू के तिरुवल्लुवर नगर के रहने वाले थे.

पड़ोसियों को तब शक हुआ जब परिवार ने मंगलवार सुबह अखबार और दूध के पैकेट उठाने के लिए भी  दरवाजा नहीं खोला. उन्होंने पुलिस को सूचित किया जिसने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो तीन शव मिले. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि दंपति ने सोमवार रात को इलाके में बिजली गुल होने के बाद इंवर्टर चालू किया था.

उन्होंने कहा कि इलाके में बिजली आधी रात को आ गई लेकिन खराब एयरकंडीशनर से रिसी गैस की चपेट में आने से दंपति और बच्चे की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- तमिलनाडु में पटरी से उतरी ट्रेन, एक की मौत

पुलिस ने सीपीसी के सेक्शन 174 तहत पूछताछ करने और आत्महत्या पर रिपोर्ट करने के लिए एफआईआर दर्ज़ कर ली है. पुलिस अधिकारी ने बताया शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए किल्पौक मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. फिलहाल रिपोर्ट का इंतज़ार है.

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2018, 9:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर