होम /न्यूज /राष्ट्र /Chennai: बेहोश पड़ा था शख्स, महिला इंस्पेक्टर ने कंधे पर उठाकर यूं बचाई जान, देखें VIDEO

Chennai: बेहोश पड़ा था शख्स, महिला इंस्पेक्टर ने कंधे पर उठाकर यूं बचाई जान, देखें VIDEO

राहत दल के कर्मियों की मदद से राजेश्वरी ने उस व्यक्ति को अपने कंधे पर उठा लिया और उसे सुरक्षित ले जाने के लिए गाड़ी ढूंढने लगीं.

राहत दल के कर्मियों की मदद से राजेश्वरी ने उस व्यक्ति को अपने कंधे पर उठा लिया और उसे सुरक्षित ले जाने के लिए गाड़ी ढूंढने लगीं.

Chennai Rains: चेन्नई में हो रही भारी बारिश के बीच पुलिस को सिमेट्री में गिरे हुए पेड़ के नीचे एक शव के होने की सूचना म ...अधिक पढ़ें

    चेन्नई. भारी बारिश के कारण चेन्नई पिछले कई दिनों से जलमग्न है. शहर लगातार भारी बारिश और तेज हवाओं का सामना कर रहा है जिससे सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. पानी में फंसे लोगों को लगातार राहत पहुंचाने का काम किया जा रहा है साथ ही उन्हें सुरक्षित स्थानों पर भी पहुंचाया जा रहा है. इसी राहत और बचाव कार्य का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग सलाम कर रहे हैं. चेन्नई टीपी चत्रम पुलिस स्टेशन की पुलिस इंस्पेक्टर राजेश्वरी के इस वीडियो में वह एक बेसुध आदमी को अपने कंधे पर उठाए नजर आ रही हैं. राजेश्वरी उस व्यक्ति को सुरक्षित स्थान पर ले जाने के लिए उसे कंधे पर उठाए हुए हैं.

    न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से ट्वीट किए गए इस वीडियो में राजेश्वरी पहले जलमग्न किलपॉक सिमेट्री में भारी बारिश के चलते ढहे पेड़ को उठाने के लिए राहत दल के अन्य लोगों अपने ट्राउजर को फोल्ड किए हुए उस टूटे हुए पेड़ को उठाने में मदद करती दिख रही हैं. इसके बाद वह राहत दल के अन्य लोगों के साथ मिलकर सड़क के किनारे बेसुध पड़े एक व्यक्ति को उठाती नजर आ रही हैं.

    दरअसल पुलिस को सिमेट्री में गिरे हुए पेड़ के नीचे एक शव के होने की सूचना मिली थी. लेकिन पेड़ को हटाए जाने के बाद राजेश्वरी ने देखा कि वहां पड़ा आदमी जिसका नाम उदय कुमार था, सांस ले रहा था.

    राहत दल के कर्मियों की मदद से राजेश्वरी ने उस व्यक्ति को अपने कंधे पर उठा लिया और उसे सुरक्षित ले जाने के लिए गाड़ी ढूंढने लगीं. घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें वह अपने जूनियर्स को निर्देश दे रही हैं कि वह उस व्यक्ति के शरीर को ढकने के लिए कपड़े का इंतजाम करें और उसे अस्पताल ले चलें.

    इसके बाद वह एक ऑटो देखती हैं और भागते हुए उस शख्स को वहां तक पहुंचा देती हैं. इस दौरान वह राहत कर्मियों को जरूरी निर्देश भी दे रही होती हैं. ऑटो तक पहुंचने के बाद वह दो राहत कर्मियों की गोद में उस व्यक्ति को लेटा देती हैं इसके बाद वह वापस अपने काम के लिए लौट आती हैं. इंस्पेक्टर राजेश्वरी की इस जाबांजी की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं और उन्हें सलाम कर रहे हैं.

    Tags: Chennai, Chennai Rains, Heavy Rainfall

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें