चिदंबरम का BJP पर तंज-मुफ्त का तेल स्रोत मिल गया?

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के उस बयान पर तंज किया है, जिस पर उन्होंने जल्द तेल के दाम कम होने का दावा किया था.

भाषा
Updated: September 16, 2018, 8:37 PM IST
चिदंबरम का BJP पर तंज-मुफ्त का तेल स्रोत मिल गया?
p.chidambaram ( file photo)
भाषा
Updated: September 16, 2018, 8:37 PM IST
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने बीजेपी के जल्द ही तेल कीमतों का कम होने वाले दावे पर तंज कसा है. चिदंबरम ने रविवार को बीजेपी पर जोरदार हमला बोला, उन्होंने कहा कि निश्चित ही भगवा पार्टी को मुफ्त में कच्चे तेल का स्रोत मिल गया है.

चिदंबरम ने कहा कि सरकार कहती है कि तेल की कीमतों में कटौती नहीं करेगी. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह कहते हैं कि केंद्रीय सरकार जल्द ही ईंधन की कीमतों को काबू में कर लेगी. इस पर उन्होंने कहा कि, भाजपा को निश्चित ही कच्चे तेल का स्रोत मिला है, जिससे मुफ्त में कच्चे तेल की आपूर्ति होगी.

यह भी पढ़ें: बीजेपी अध्यक्ष का मारवाड़ दौरा, पाली में एनआरसी मुद्दे पर कांग्रेस पर जमकर बरसे शाह

एक अखबार में लिखे अपने लेख पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि सरकार का राजस्व तेल पर आश्रित हो गया है और वह आसान राजस्व को छोड़ना नहीं चाहती. उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के बढ़ते दामों से लोगों में गुस्सा बढ़ रहा है.

ह भी पढ़ें: सरकार चाहे तो 25 रुपये सस्ता कर सकती है पेट्रोल: चिदंबरम

पूर्व मंत्री ने मोदी सरकार पर नोटबंदी व वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के जरिए काले धन को खत्म करने के दावे को लेकर भी कटाक्ष किया.

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, "सरकार का दावा है कि नोटबंदी व जीएसटी से काला धन खत्म हो गया है. सीईसी (मुख्य निर्वाचन आयुक्त) का कहना है कि कालेधन से लोकतंत्र को खतरा है. कहां से काला धन आ रहा है? क्या नए 2,000 रुपये के नोटों से?"
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर