आस्था रैली में बोले शाह- दुश्मन के लिए वज्र के समान होगा चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ

अमित शाह (Amit Shah) ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (Chief of Defence staff) को देश की सुरक्षा को मजबूत करने वाला कदम बताया. उन्होंने कहा कि यह दुश्मनों के लिए वज्र के समान होगा.

News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 9:36 PM IST
आस्था रैली में बोले शाह- दुश्मन के लिए वज्र के समान होगा चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ
अमित शाह ने कहा चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ दुश्मन के लिए वज्र के समान होगा. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 9:36 PM IST
केंद्रीय गृहमंत्री एवं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने शुक्रवार को हरियाणा में जाट समुदाय के गढ़ जींद (Jind) से राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Election) का बिगुल फूंकते हुए इस बार 75 से अधिक सीटें जिताने का आह्वान किया. शाह ने 'आस्था रैली' को संबोधित करते हुए कहा कि वह पार्टी के अध्यक्ष के नाते जब भी हरियाणा में झोली लेकर आए हैं तो हरियाणा (Haryana) वालों ने उनकी झोली कमल के फूलों से भरकर भेजी है.

उन्होंने कहा कि पांच साल पहले विधानसभा चुनाव में आया तो पूर्ण बहुमत की सरकार बनवा दी. लोकसभा चुनाव में आया तो मोदीजी के नेतृत्व में 300 सीटों का लक्ष्य पार करवा दिया. इस बार भी जब चुनाव होगा, तो वीर भूमि फिर एक बार फिर मनोहर लाल को आशीर्वाद देगी.

भाजपा के चुनावी अभियान का आगाज
शाह ने कहा कि जींद की इसी धरती पर पांडवों ने महाभारत के युद्ध से पहले जयंती देवी मंदिर बनाकर यहां पूजा करते हुए जीत का आशीर्वाद लिया था. आज वह भी जींद की इस धरती से भाजपा के चुनावी अभियान का आगाज कर रहे हैं और प्रदेश की जनता से पार्टी के लिए इस बार 75 सीटें मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में 75 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि जनता हमें इसके अनुरूप सफल बनाएगी.

शाह ने की खट्टर के कामों की तारीफ
अमित शाह ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और हरियाणा की भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की. उन्होंने कांग्रेस और चौटाला परिवार पर जमकर हमले किए. उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों में हरियाणा जमीन के व्यापार के लिए जाना जाता था. सरकारें बिल्डरों के हाथ में कठपुतली बनकर खेलती थीं. हालांकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार ने भ्रष्टाचार को अतीत बना दिया. रैली का आयोजन बीरेंद्र सिंह द्वारा किया गया था.

वज्र के समान होगा चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ
Loading...

अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने देश को एक किया और जम्मू-कश्मीर से  आर्टिकल 370 हटाकर वहां विकास की राह खोली. उन्होंने चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ को देश की सुरक्षा को मजबूत करने वाला कदम बताया. उन्होंने कहा कि यह दुश्मनों के लिए वज्र के समान होगा.

(भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें: शाह बोले- जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त किया जाना मील का पत्थर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 8:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...