मीडिया से बात करने जा रहे कश्मीर कांग्रेस के प्रवक्ता को पुलिस ने हिरासत में लिया

कहा जा रहा है कि कश्मीर (Kashmir) में हालात सामान्य हो रहे हैं और सोमवार से स्कूल-कॉलेज खोले जाएंगे. जब इस बारे में कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह वाक्य देश एक हफ्ते से सुन रहा है.

News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 6:07 PM IST
मीडिया से बात करने जा रहे कश्मीर कांग्रेस के प्रवक्ता को पुलिस ने हिरासत में लिया
जम्मू-कश्मीर में मीडिया से बातचीत के दौरान हिरासत में लिए गए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता
News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 6:07 PM IST
जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) कांग्रेस (Congress) के मुख्य प्रवक्ता को पुलिस ने हिरासत में लिया है. कांग्रेस प्रवक्ता को उस वक्त हिरासत में लिया गया जब वह मीडिया से बात कर रहे थे.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद कर्फ्यू लगाया गया है और विपक्ष के कई बड़े नेताओं को हिरासत में रखा गया है. इसके साथ ही कश्मीर में टेलिफोन एवं इंटरनेट जैसी सेवाएं भी बंद हैं. सरकार की तरफ से घाटी में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए ये कदम उठाए गए हैं.

जम्मू-कश्मीर की इस स्थिति को लेकर कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रही है. वहीं कहा जा रहा है कि कश्मीर में हालात सामान्य हो रहे हैं और सोमवार से स्कूल-कॉलेज खोले जाएंगे. जब इस बारे में कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह वाक्य देश एक हफ्ते से सुन रहा है. आज चीफ सेक्रेटरी ने कहा, जब होगा तब बात करेंगे.

न्यूक्लियर पॉलिसी के बारे में देश को बताना चाहिए

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को बड़ा बयान देते हुए कहा कि भारत हालात को देखते हुए अपनी न्यूक्लियर पॉलिसी बदल सकता है. इस पर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पालिसी या राष्ट्र रक्षा के सवाल पर।अगर पालिसी चेंज हुई है तो देश को बताना चाहिए कि क्या पालिसी है. जो भी होगा हम सरकार के साथ खड़े हैं उसका स्वागत करेंगे.

ये भी पढ़ें: भारत की 'परमाणु हथियार पहले न इस्तेमाल' करने की नीति हालात के हिसाब से बदल सकती है- राजनाथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 5:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...