Home /News /nation /

हाथी पर बैठा ये बच्चा अब बनने जा रहा है असम का मुख्यमंत्री, VIDEO में हिमंत बिस्व सरमा को पहचानना है मुश्किल

हाथी पर बैठा ये बच्चा अब बनने जा रहा है असम का मुख्यमंत्री, VIDEO में हिमंत बिस्व सरमा को पहचानना है मुश्किल

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब youtube/Himanta Biswa Sarma

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब youtube/Himanta Biswa Sarma

राजनीतिक गलियारों में हिमंत बिस्व सरमा के मुख्यमंत्री बनने की खबर जैसे ही आई उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखकर काफी हैरान है और पूछ रहे हैं कि ये कैसे हो सकता है.

    नई दिल्ली. हाथी पर बैठा एक क्यूट सा बच्चा इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिरकार हम ऐसा क्यों कह रहे हैं. अरे ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि असम का होने वाला मुख्यमंत्री है. जी हां बिल्कुल सही पहचाना है आपने हाथी पर बैठा ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि बीजेपी के नेता और असम के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा हैं. हिमंत सोमवार अपराह्न 12 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

    राजनीतिक गलियारों में हिमंत बिस्व सरमा के मुख्यमंत्री बनने की खबर जैसे ही आई उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखकर काफी हैरान है और पूछ रहे हैं कि ये कैसे हो सकता है. तो हम आपको बता देते हैं ये वीडियो असमिया फिल्म "कोकादुता नति अरु हती" का है. हिमंत जब छोटे थे तो उन्होंने असम की इस फिल्म में काम किया था. खास बात ये है कि हिमंत ने इस वीडियो को 2014 में खुद अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था.

    आप भी देखिए ये वीडियो...



    कई वर्षों बाद हिमंत बिस्व सरमा का वीडियो सोशल मीडिया पर छाने के बाद लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने बिस्व सरमा को ऑलराउंडर बताया है. वहीं, एक यूजर ने कहा कि बचपन में एक्टर, पढ़ाई में वकालत और राजनीति में कई विकेट लेने के बाद हिमंत साहब अब मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं, इससे पता चलता है कि वो कितने टैलेंटेड हैं.undefined

    Tags: Assam, Himanta biswa sarma, Trending news, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर