• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • Punjab Corona News: पंजाब में बढ़ा कोरोना का खतरा, लुधियाना के 2 स्कूल में 20 बच्चे पाए गए संक्रमित

Punjab Corona News: पंजाब में बढ़ा कोरोना का खतरा, लुधियाना के 2 स्कूल में 20 बच्चे पाए गए संक्रमित

 पंजाब सरकार द्वारा 26 जुलाई से कक्षा 10वीं से 12वीं और दो अगस्त से सभी स्कूलों को खोल दिया गया है.

पंजाब सरकार द्वारा 26 जुलाई से कक्षा 10वीं से 12वीं और दो अगस्त से सभी स्कूलों को खोल दिया गया है.

Punjab Covid-19 Updates: पंजाब सरकार द्वारा 26 जुलाई से कक्षा 10वीं से 12वीं और दो अगस्त से सभी स्कूलों को खोल दिया गया है. इसके बाद चीफ सेक्रेटरी पंजाब की ओर से स्कूलों में रोजाना टेस्टिंग किए जाने की बात कही गई है.

  • Share this:

    लुधियाना. पंजाब में स्कूल खुलते ही बच्चों में कोरोना संक्रमण (Punjab Coronavirus Case updates) के मामलों में इजाफा हो रहा है. लुधियाना के दो सरकारी स्कूलों में 20 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सरकारी स्कूल में बच्चों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पूरे जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

    जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब सरकार द्वारा 26 जुलाई से कक्षा 10वीं से 12वीं और दो अगस्त से सभी स्कूलों को खोल दिया गया है. इसके बाद चीफ सेक्रेटरी पंजाब की ओर से स्कूलों में रोजाना टेस्टिंग किए जाने की बात कही गई है. बच्चों के लगातार संक्रमित होने से ​शिक्षा अधिकारियों की चिंता बढ़ गई है और अब कयास लगाए जा रहे हैं कि तीसरी लहर के मद्देनजर स्कूलों को फिर से बंद किए जाएंगे.

    लुध‍ियाना के डिप्टी कमिश्नर वीके शर्मा ने बताया क‍ि पंजाब में लुधियाना के 2 स्कूलों में 20 बच्चे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. र‍िपोर्ट आने के बाद अन्‍य छात्रों की जांच कराए जाने की तैयारी की जा रही है. पॉज‍िट‍िव पाए गए छात्रों को न‍िगरानी में रखा गया है.

    पंजाब में लगातार बढ़ रही है संक्रमितों की संख्या
    पंजाब में सोमवार को कोविड-19 के 32 नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5,99,514 हो गई. जबकि 4 मरीजों की मौत गई. इसके साथ ही महामारी से मरने वालों की संख्‍या 16,320 पर पहुंच गई.

    पंजाब में कोविड-19 के एक्‍टिव मरीजों की संख्या 441 हो गयी है. बीते 24 घंटे में कोविड-19 के 43 मरीज संक्रमण मुक्त भी हुए, जिससे राज्य में इस जानलेवा वायरस के संक्रमण को मात देने वालों की संख्या बढ़कर 5,82,753 हो गई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज