80 साल की बूढ़ी मां को सड़क पर छोड़ गए बच्‍चे, रोते हुए बताई बेटों की बेरहमी की कहानी

बुजुर्ग ने बताया कि उसके दो बेटे हैं. दोनों बेटों ने दो दिन पहले उन्‍हें काफी मारापीटा. इसके बाद दोनों उन्‍हें लेकर वृंदावन पहुंचे और उन्‍हें वहीं छोड़कर भाग निकले.

News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 1:01 PM IST
80 साल की बूढ़ी मां को सड़क पर छोड़ गए बच्‍चे, रोते हुए बताई बेटों की बेरहमी की कहानी
80 साल की बूढ़ी मां को सड़क पर छोड़ गए बच्‍चे.
News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 1:01 PM IST
बच्‍चे की खुशी के लिए मां अपनी पूरा जिंदगी न्‍योछावर कर देती है लेकिन जब मां बूढ़ी हो जाती है तो उन्‍हीं बच्‍चों के लिए वह बोझ बनने लगती है. सड़क पर बैठी 80 साल की मां की आंखों से निकलते आंसू उसके साथ हुए बर्ताव की कहानी साफ बयां कर रहे थे. बढ़ी मां सड़क पर लोगों से फरियाद कर रही थी लेकिन कोई भी उसकी फरियाद सुनने तक को तैयार नहीं था. तभी एक अनजान शख्‍स की नजर उसपर पड़ गई. शख्‍स ने जब बूढ़ी मां इस हालत का कारण पूछा तो उसके सब्र का बांध टूट गया. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग को जिला अस्‍पताल में भर्ती करा दिया है.

पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग का नाम सोना देवी है और वह अपने बच्‍चों के साथ मथुरा में रहती हैं. महिला ने बताया कि उसके दो बेटे हैं. दोनों बेटों ने दो दिन पहले उन्‍हें काफी मारापीटा. इसके बाद दोनों उन्‍हें लेकर वृंदावन पहुंचे और उन्‍हें वहीं छोड़कर भाग निकले. कुछ देर तक जब बेटे वापस नहीं आए तो उन्‍होंने एक बस पकड़ी जो नोएडा आ गई. बस के ड्राइवर ने बुजुर्ग को सेक्‍टर 31 में उतार दिया. यहां पर वह सड़क पर दो दिन पड़ी रही. कुछ राहगीरों को बुजुर्ग पर तरस आया तो उन्‍होंने उसे रात में सोने के लिए रजाई दे दी. किसी ने भी बुजुर्ग के इस हाल के बारे में जानने की कोशिश नहीं की.

इसे भी पढ़ें :- अगस्ता वेस्टलैंड मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी राजीव सक्सेना को मिली जमानत



इसी दौरान एक दिन सेक्टर-31 के गार्ड मनीष यादव की नजर बुजुर्ग पर पड़ी. गार्ड ने बुजुर्ग से बात की उसका दिल पसीज गया. गार्ड ने बुजुर्ग की पूरे दिन देखभाल की. रात में जब मनीष घर जाने लगा तो महिला की जानकारी उसने वहां रहने वाले लोगों को दी. स्‍थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. लोगों का आरोप है कि पीसीआर वहां आई, पर महिला को उसी हालत में छोड़कर वापस चली गई. तब लोगों ने इसकी शिकायत डीएम से कर दी. डीएम ने बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर