Home /News /nation /

सीवर के मैनहोल पर बैठकर पटाखे चला रहे थे बच्चे, तभी भड़की आग और...

सीवर के मैनहोल पर बैठकर पटाखे चला रहे थे बच्चे, तभी भड़की आग और...

इलाके में ग्राउंड गैस पाइपलाइन का काम चल रहा है. एक पाइपलाइन डैमेज होने से सीवर में गैस जमा हो गई थी.

इलाके में ग्राउंड गैस पाइपलाइन का काम चल रहा है. एक पाइपलाइन डैमेज होने से सीवर में गैस जमा हो गई थी.

Gujarat Latest News: बच्चों ने पटाखे जलाने के लिए आग जलाई तो नीचे से लपटें निकलने लगीं और बच्चे उसकी चपेट में आ गए. हालांकि राहत की बात ये रही कि इस दौरान कोई बच्चा घायल नहीं हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सोसाइटी में ग्राउंड गैस पाइपलाइन का काम चल रहा था. इसी दौरान पाइप लाइन में ब्लास्ट हो गया और आग की लपटें उठ गईं.

अधिक पढ़ें ...

    सूरत. दिवाली के मौके पर या दिवाली से पहले अगर आप भी अपने बच्चों को पटाखे दे रहे हैं तो सावधान हो जाइए. गुजरात के सूरत में पटाखे जला रहे बच्चों के साथ बड़ा हादसा हुआ है. सूरत में 5 बच्चे सीवर के मैनहोल के ऊपर बैठकर पटाखे जला रहे थे. इसी दौरान सीवर से निकल रही गैस से आग भड़क गई और सभी बच्चे झुलस गए. यह हादसा वहां पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला सूरत के तुलसी दर्शन सोसायटी के पास का है. यहां 5 बच्चे सीवर के ढक्कर के ऊपर पटाखे लगाकर उसे जलाने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान सीवर के नीचे ढकी गैस लाइन में ब्लास्ट हो गया.

    बच्चों ने पटाखे जलाने के लिए आग जलाई तो नीचे से लपटें निकलने लगीं और बच्चे उसकी चपेट में आ गए. हालांकि राहत की बात ये रही कि इस दौरान कोई बच्चा घायल नहीं हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सोसाइटी में ग्राउंड गैस पाइपलाइन का काम चल रहा है. इसी दौरान बुधवार को गली नंबर-7 के पास मशीन से एक पाइपलाइन डैमेज हो गई थी. इसकी मरम्मत का काम चल रहा था. इसी दौरान बच्चे खेल-खेल में गटर के ढक्कन पर पटाखे रखकर चलाने लगे. यहां गैस जमा थी, जिसने आग पकड़ ली. इस घटना में किसी बच्चे के हताहत होने की खबर नहीं है. हालांकि आग की लपटें उठने से बच्चे थोड़ी देर के लिए डर गए थे.

    इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स सभी माता-पिता को बच्चों को पटाखे देने से मना कर रहे हैं. साथ ही पटाखे सिर्फ परिजनों की मौजूदगी में ही जलाने की अपील कर रहे हैं.

    Tags: Gujarat, Gujarat news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर